Home Tags Kangana ranaut himachali

Tag: kangana ranaut himachali

Kangana Ranaut ने PM Modi को किया बर्थडे विश, कहा- आप...

0
PM Modi आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीएम मोदी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

किसानों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के मामले में मुंबई पुलिस स्टेशन...

0
अभिनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) गुरुवार को सोशल मीडिया पोस्ट में किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तान से करने के मामले में पुलिस के सामने पेश हुईं

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में Kangana Ranaut से पद्मश्री...

0
AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में 267 का नोटिस देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। कंगना रनौत को बीते महीने भारत सरकार के द्वारा कला के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदाने के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक अलंकरण पद्मश्री से सम्मानित किया है। लेकिन इस सम्मान के तुरंत बाद कंगना एक विवाद में फंस गई।

मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के बाद Kangana...

0
एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कई दिनों से विवादों में घिरी हैं। अपने बयानों के चलते चर्चे में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना आज मथुरा के बांके बिहारी (Kangana at Banke Bihari Vrindavan) जी का आशीर्वाद लेने वृंदावन पहुंचीं। जैसे ही फैन्स को पता चला कि कंगना शनिवार को मथुरा जाएंगी वैसे ही उनके फैंस की भीड़ वहां एकत्र हो गई। बता दें कि कंगना का यह प्रोग्राम सीक्रेट था, जिसके बारे में किसी को भी जानकारी नहीं दी गई थी। दर्शन के बाद कंगना ने वहां के कुछ फोटोस अपने इंस्टाग्राम में शेयर की हैं।

Kangana Ranaut ने कहा- वो आजादी.. आजादी नहीं थी, वो भीख...

0
अपने इस बयान से कंगना ने फिर विवाद खड़ा कर दिया है। कंगना सुबह से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। उन्हों लोग ट्रोल कर रहे हैं और दूसरी रुची पाठक कह रहे हैं। वही रुची पाठक जिसने कहा था कि भारत को आजादी 99 साल की लीज पर मिली है।

कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर फैंस ने दिया “टाइटैनिक गर्ल”...

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस और अपने खूबसूरत अंदाज से पूरी दुनिया को दीवाना बनाने वाली कंगना ट्विटर से लेकर कू एप पर राजनीति के साथ साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रखर हो कर बोलती हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!