मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के बाद Kangana Ranaut ने कहा- ‘जो राष्ट्रवादी है मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी’

0
348
Kangana Ranaut
मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के बाद Kangana Ranaut ने कहा- 'जो राष्ट्रवादी है मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी'

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कई दिनों से विवादों में घिरी हैं। अपने बयानों के चलते चर्चे में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना आज मथुरा के बांके बिहारी (Kangana at Banke Bihari Vrindavan) जी का आशीर्वाद लेने वृंदावन पहुंचीं। जैसे ही फैन्स को पता चला कि कंगना शनिवार को मथुरा जाएंगी वैसे ही उनके फैंस की भीड़ वहां एकत्र हो गई। बता दें कि कंगना का यह प्रोग्राम सीक्रेट था, जिसके बारे में किसी को भी जानकारी नहीं दी गई थी। दर्शन के बाद कंगना ने वहां के कुछ फोटोस अपने इंस्टाग्राम में शेयर की हैं।

कंगना ने शेयर किया फोटो

https://www.instagram.com/p/CXDQ88xlCUx/
https://www.instagram.com/p/CXDQqpEFHLu/

फोटो के साथ उन्होनें लिखा, ‘बांके बिहारी जी के दर्शन। कृष्ण जन्मभूमि जाते हुए। मुझे नहीं पता कृष्णा कि मैंने आपका प्यार और दयालु भावना पाने के लिए क्या अच्छे कर्म किए थे। राधे राधे।’

कंगना ने कहा मै किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं

मंदिर से बाहर निकलने के बाद मीडिया से चुनावी मुद्दों पर बात करते हुए कंगना ने कहा कि जो “राष्ट्रवादी है मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी। मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं ही”

आपको पता होगा कि हाल ही में कंगना की टिप्‍पणियों से नाराज कुछ किसानों ने पंजाब के रोपड़ में उनका काफिला रोक लिया और इसके बाद वहां से अभिनेत्री तभी रवाना हो पाईं जब उन्‍होंने किसानों से माफी मांगी। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना का काफिला रोके जाने की वजह से चंडीगढ़-ऊना हाइवे पर लंबा जाम भी लग गया था। कंगना से नाराज किसानों का कहना था कि अभिनेत्री ने किसानों को खालिस्तानी आतंकवादी कहा था।

वहीं किसानों के द्वारा रोके जाने के बाद कंगना ने गुस्‍सा जाहिर करते हुए कहा था कि, “अगर पुलिसवाले यहां मौजूद नहीं होते तो मेरी लिंचिंग हो जाती, इन लोगों पर शर्म आती है।” बता दें कि कंगना रनौत पर उनके बयानों को लेकर कई लोगों ने अलग-अलग जगह पर FIR दर्ज कराई है। कई लोगों ने उनके बयानों पर सोशल मीडिया पर भी बहुत आलोचना की है।

यह भी पढ़ें: किसानों के घेरे से बाहर निकलने के बाद बोलीं अभिनेत्री Kangana Ranaut-“अगर पुलिस मौजूद नहीं होती तो लिंचिंग हो जाती”

Kangana Ranaut को मिली जान से मारने की धमकी, Bollywood Actress ने कराई शिकायत दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here