Home Tags Kangana ranaut role plyed sita

Tag: kangana ranaut role plyed sita

किसानों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के मामले में मुंबई पुलिस स्टेशन...

0
अभिनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) गुरुवार को सोशल मीडिया पोस्ट में किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तान से करने के मामले में पुलिस के सामने पेश हुईं

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में Kangana Ranaut से पद्मश्री...

0
AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में 267 का नोटिस देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। कंगना रनौत को बीते महीने भारत सरकार के द्वारा कला के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदाने के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक अलंकरण पद्मश्री से सम्मानित किया है। लेकिन इस सम्मान के तुरंत बाद कंगना एक विवाद में फंस गई।

मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के बाद Kangana...

0
एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कई दिनों से विवादों में घिरी हैं। अपने बयानों के चलते चर्चे में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना आज मथुरा के बांके बिहारी (Kangana at Banke Bihari Vrindavan) जी का आशीर्वाद लेने वृंदावन पहुंचीं। जैसे ही फैन्स को पता चला कि कंगना शनिवार को मथुरा जाएंगी वैसे ही उनके फैंस की भीड़ वहां एकत्र हो गई। बता दें कि कंगना का यह प्रोग्राम सीक्रेट था, जिसके बारे में किसी को भी जानकारी नहीं दी गई थी। दर्शन के बाद कंगना ने वहां के कुछ फोटोस अपने इंस्टाग्राम में शेयर की हैं।

Kangana Ranaut: देवी सीता के किरदार में आएंगी नजर, बचपन में...

0
अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना को इस फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता का किरदार निभाते हुए देखा गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहें है । इसी बीच कंगना अपकमिंग फिल्‍म 'Sita- The Incarnation' में देवी सीता का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। इस बारे में खुद कंगना ने ही जानकारी दी है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!