Home Tags Kangana ranaut Controversial statement

Tag: kangana ranaut Controversial statement

किसानों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के मामले में मुंबई पुलिस स्टेशन...

0
अभिनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) गुरुवार को सोशल मीडिया पोस्ट में किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तान से करने के मामले में पुलिस के सामने पेश हुईं

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में Kangana Ranaut से पद्मश्री...

0
AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में 267 का नोटिस देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। कंगना रनौत को बीते महीने भारत सरकार के द्वारा कला के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदाने के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक अलंकरण पद्मश्री से सम्मानित किया है। लेकिन इस सम्मान के तुरंत बाद कंगना एक विवाद में फंस गई।

मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के बाद Kangana...

0
एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कई दिनों से विवादों में घिरी हैं। अपने बयानों के चलते चर्चे में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना आज मथुरा के बांके बिहारी (Kangana at Banke Bihari Vrindavan) जी का आशीर्वाद लेने वृंदावन पहुंचीं। जैसे ही फैन्स को पता चला कि कंगना शनिवार को मथुरा जाएंगी वैसे ही उनके फैंस की भीड़ वहां एकत्र हो गई। बता दें कि कंगना का यह प्रोग्राम सीक्रेट था, जिसके बारे में किसी को भी जानकारी नहीं दी गई थी। दर्शन के बाद कंगना ने वहां के कुछ फोटोस अपने इंस्टाग्राम में शेयर की हैं।

Kangana Ranaut के भीख में मिली आजादी वाले बयान पर BJP...

0
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भीख में मिली आजादी वाले बयान पर भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता निघत अब्बास (Nighat Abbass) ने टिप्पणी की है। सामाजिक कार्यकर्ता निघत अब्बास ने कहा कि इस तरह का बेतुका बयान देकर कंगना रनौत कहां की रानी बनना चाहती हैं। कंगना देश की जनता का अपमान तो कर ही रहीं हैं साथ ही विश्व स्तर पर भारत का नाम बदनाम कर रह हैं। कंगना को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Kangana Ranaut ने कहा- वो आजादी.. आजादी नहीं थी, वो भीख...

0
अपने इस बयान से कंगना ने फिर विवाद खड़ा कर दिया है। कंगना सुबह से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। उन्हों लोग ट्रोल कर रहे हैं और दूसरी रुची पाठक कह रहे हैं। वही रुची पाठक जिसने कहा था कि भारत को आजादी 99 साल की लीज पर मिली है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!