बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस और अपने खूबसूरत अंदाज से पूरी दुनिया को दीवाना बनाने वाली कंगना ट्विटर से लेकर कू एप पर राजनीति के साथ साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रखर हो कर बोलती हैं। यही कारण है कि हिमाचली गर्ल कंगना रनौत सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना आज फिर हेडलाइन में दिख रही हैं।

मिस रनौत के हेडलाइन में आने का कारण कोई विवादित बयान नहीं है बल्कि उनकी दिलकश अदा है। कंगना रनौत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उन्हें टाइटैनिक गर्ल कहा जा रहा है। कंगना की इस तस्वीर की तुलना टाइटैनिक की एक्ट्रेस केट विंसलेट से हो रही है। फैंस कह रहे है कि कंगना इतनी सुंदर कभी नहीं लगी थी। एक्ट्रेस की यह अब तक की सबसे सुंदर तस्वीर है।

साल 1997 में रिलीज हुई टाइटैनिक फिल्म में हॉलीवुड एक्ट्रेस केट विंसलेट ने रोज नाम से अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म में केट शानादर दिख रही थी। अब कंगना रनौत को उनके फैंस केट कह रहे हैं।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही सुंदर तस्वीर को साझा किया है। कंगना ग्रीन कलर के ड्रेस में लोगों को दीवाना बना रहीं हैं। कंगना को इस अवतार में देखकर एक्ट्रेस का कोई भी दीवाना बन जाएगा।

इंस्टाग्राम पर सुंदर तस्वीर को साझा करते हुए कंगना ने दिलकश अंदाज में कैप्शन में गालिब का एक शेयर भी लिखा है। उन्होंने लिखा, निकलना खुल्द से आदम का सुनते आए हैं लेकिन, बहुत बे-आबरू हो कर तेरे कूचे से हम निकले।’

एक्ट्रेस ने अपनी दिलकश तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक नहीं बल्कि तीन तस्वीर दिख रही है। तीनों ही तस्वीर में कंगना रनौत असल क्वीन लग रही हैं।

अपनी पहली तस्वीर में कंगना लोगों से नजरे चुराते हुए प्रकृति को निहार रही हैं वही दूसरी तस्वीर में मिस रनौत क्वीन वाले अंदाज में पोज दे रही हैं तीसरी तस्वीर में कंगना आसमान से बाते कर रही हैं। इन तीनों तस्वीर को देखकर लोग कह रहे हैं कि “कंगना आप तो केट विंसलेट” लग रही हैं।

कंगना के फैंन्स कह रहे है कि “बॉलीवुड की सबसे सुंदर हीरोइन तुम हो कंगना” कुछ लोग तो कंगना को अपनी फेवरेट बता रहे हैं।

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. एक्ट्रेस को जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में देखा जाने वाला है। इसके बाद उन्हें ‘धाकड़’, ‘टिकू वेड्स शेरू’ और ‘तेजस’ में भी देखा जाने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here