Dhinchak Pooja का नया गाना ‘एक और सेल्फी लेने दो’ रिलीज़, आपने सुना क्या?

इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का नया गाना ‘सेल्फी लेने दो यार’ रिलीज हो गया है। इस गाने में पूजा काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है।

0
118
Dhinchak Pooja
Dhinchak Pooja का नया गाना 'एक और सेल्फी लेने दो' रिलीज़

क्या आप लोगों को ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) याद है? यूट्यूबर, जो 2017 में अपने गाने सेल्फी मैंने ले ली से रातोंरात फेमस हो गई थी। अब एक एक और नए गाने से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। बता दें कि इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का नया गाना ‘सेल्फी लेने दो यार’ रिलीज हो गया है। इस गाने में पूजा काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है। इस सॉन्ग को उन्होंने यूट्यूब पर रिलीज किया है।

Dhinchak Pooja
Dhinchak Pooja

Dhinchak Pooja का नया गाना

खैर, ढिंचैक पूजा निश्चित रूप से जानती हैं कि चीजों को इंटरनेट पर कैसे वायरल किया जाए। वह अपने YouTube वीडियो पर लाखों बार देखे जाने में कामयाब रही हैं। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस गाने का कमेंट सेक्शन को पूजा ने ऑफ रखा है। पूजा का ये गाना सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी फ़ैल रहा हैं।

बताते चले कि पूजा खुद अपने गाने लिखती और गाती हैं। ढिंचैक पूजा का पूरा नाम पूजा जैन है। पूजा को लोग कोरोना महामारी के वक्त से ज्यादा जानने लगे हैं। ढिंचैक पूजा का गाना ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसके बाद वो इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। हालांकि इस गाने को लेकर लोगों ने उनका खूब मजाक भी उड़ाया था लेकिन पूजा को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

OIP 79

पूजा को गाना गाने का शौक है। बता दें कि पूजा को टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग-बॉस में भी बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें:

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 27: यश की फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार, बढ़ी 1200 करोड़ रुपये के क्लब की ओर

शादी की सालगिरह पर पति Angad Bedi ने Neha Dhupia को खास अंदाज में किया विश, दी ये सलाह!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here