Home Tags Kangana ranaut farmers protest

Tag: kangana ranaut farmers protest

किसानों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के मामले में मुंबई पुलिस स्टेशन...

0
अभिनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) गुरुवार को सोशल मीडिया पोस्ट में किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तान से करने के मामले में पुलिस के सामने पेश हुईं

Farmers Protest: 11 दिसंबर को किसान दिल्‍ली बॉर्डर से क्‍या लेकर...

0
Farmers Protest: एक साल के लंबे गतिरोध और खट्टी-मिठी यादों के साथ किसान आंदोलन अब अपने समापन की ओर बढ़ रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक केंद्र सरकार और संयुक्त किसान मोर्चे (SKM) के बीच आंदोलन को वापस लेने पर आपसी रजामंदी बन गई है।

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में Kangana Ranaut से पद्मश्री...

0
AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में 267 का नोटिस देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। कंगना रनौत को बीते महीने भारत सरकार के द्वारा कला के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदाने के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक अलंकरण पद्मश्री से सम्मानित किया है। लेकिन इस सम्मान के तुरंत बाद कंगना एक विवाद में फंस गई।

Supreme Court में Kangna Ranaut के खिलाफ दायर हुई याचिका, किसान...

0
अभिनेत्री Kangna Ranaut ने किसान आंदोलन को खालिस्तान समर्थित बताया था। पद्मश्री कंगना रनौत का यह बयान अब उनके गले की फांस बनता जा रहा है। दरअसल इस मामले में कंगना के बयान से आहत वकील सरदार चरणजीत सिंह ने सु्प्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!