Home Tags Padma shri kangana ranaut

Tag: padma shri kangana ranaut

किसानों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के मामले में मुंबई पुलिस स्टेशन...

0
अभिनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) गुरुवार को सोशल मीडिया पोस्ट में किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तान से करने के मामले में पुलिस के सामने पेश हुईं

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में Kangana Ranaut से पद्मश्री...

0
AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में 267 का नोटिस देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। कंगना रनौत को बीते महीने भारत सरकार के द्वारा कला के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदाने के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक अलंकरण पद्मश्री से सम्मानित किया है। लेकिन इस सम्मान के तुरंत बाद कंगना एक विवाद में फंस गई।

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut पर भड़के Shiv Sena नेता, कहा- ”Delhi...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut पर उनके बयानों को लेकर लगातार निशाना साधा जा रहा है। कंगना हर दिन कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं कि जिससे विवाद बढ़ जाता है। कंगना की महात्‍मा गांधी पर की गई टिप्‍पणी को लेकर अब शिवसेना ने वार किया है। शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने (Krupal Tumane) कंगना पर बहुत बुरी तरह से भड़क गए हैं और उन्‍होंने कहा, ''महात्मा गांधी जी अगर सत्ता के लालची होते तो उस समय प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति सब कुछ बन सकते थे। कंगना रनौत को क्या करके पद्म श्री मिला, किसके पांव चाटने से, क्या-क्या चाटने से ये पद मिला है ये दिल्ली के सभी सांसद, विधायक बहुत अच्छे से जानते हैं।'' बता दें कि शिवसेना और कंगना पहले भी एक दूसरे पर वार-पलटवार कर चुके हैं।

Kangana Ranaut की बढ़ी मुसीबत, बयानों को लेकर देशद्रोह के तहत...

0
Mumbai Court: नफरत फैलाने वाले Tweets के लिए Kangana Ranaut के खिलाफ शिकायत फिर से खोलने के लिए एक वकील ने मुंबई कोर्ट का रुख किया है। खारिज की गई आपराधिक शिकायत में आरोप लगाया गया कि कंगना रनौत और उनकी बहन मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अपने आपत्तिजनक बयानों और अवैध वीडियो के जरिए सांप्रदायिक नफरत फैला रही हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!