बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut पर भड़के Shiv Sena नेता, कहा- ”Delhi के सभी सांसद जानते हैं कि क्या-क्या करके उनको पद्म श्री मिला”

0
357
Krupal Tumane
Krupal Tumane (Pic Credit: ANI)

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut पर उनके बयानों को लेकर लगातार निशाना साधा जा रहा है। कंगना हर दिन कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं कि जिससे विवाद बढ़ जाता है। कंगना की महात्‍मा गांधी पर की गई टिप्‍पणी को लेकर अब शिवसेना ने वार किया है। शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने (Krupal Tumane) कंगना पर बहुत बुरी तरह से भड़क गए हैं और उन्‍होंने कहा, ”महात्मा गांधी जी अगर सत्ता के लालची होते तो उस समय प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति सब कुछ बन सकते थे। कंगना रनौत को क्या करके पद्म श्री मिला, किसके पांव चाटने से, क्या-क्या चाटने से ये पद मिला है ये दिल्ली के सभी सांसद, विधायक बहुत अच्छे से जानते हैं।” बता दें कि शिवसेना और कंगना पहले भी एक दूसरे पर वार-पलटवार कर चुके हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने मंगलवार को Instagram Post में लिखा था कि सुभाषचंद्र बोस (Subhash Chandra Bose) और भगत सिंह (Bhagat Singh) को महात्मा गांधी से कोई समर्थन नहीं मिला था और गांधी के अहिंसा के सिद्धांत का मजाक उड़ाते हुए उन्‍होंने कहा था कि दूसरा गाल आगे बढ़ाने से आजादी नहीं भीख मिलती है। कंगना की महात्‍मा गांधी पर टिप्‍पणाी के बाद महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा था कि कांग्रेस कंगना के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी।

असल आजादी 2014 में मिली थी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने Times Now Summit में बात करते हुए कहा था 1947 कि वो आजादी, आजादी नहीं थी वह भीख में मिली थी। असल आजादी तो 2014 में मिली है। उन्होंने Times Now की टीवी एंकर नविका कुमार से बात करते हुए कहा था कि, ”खून हिंदुस्तानी का नहीं बहना चाहिए, उन्हें पता है..उन्होंने कीमत चुकाई है लेकिन वो आजादी ..आजादी नहीं है वो भीख थी, असल आजादी 2014 में मिली है। इसके बाद इस बयान को लेकर वो विवादों में घिर गई हैं और मामला ने तूल पकड़ा।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के भीख में मिली आजादी वाले बयान पर KRK ने पूछा सवाल, कहा- मुस्लिम कहता तो हो जाती जेल, कंगना को क्यों छोड़ा

Kangana Ranaut ने Vir Das के वीडियो पर किया रिएक्ट, कहा, ‘ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here