Aryan Khan के सपोर्ट में उतरे Hrithik Roshan लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

0
279
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

ड्रग केस में फंसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद से उनके समर्थन में कई सारे बॉलीवुड स्टार्स सामने आए हैं। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी आर्यन खान के समर्थन में शामिल हो गए है। बता दें कि इससे पहले भी सुजैन खान, पूजा भट्ट, सलमान खान, सुनील शेट्टी, हंसल मेहता समेत कई बड़े नाम शामिल हैं।

ऋतिक रौशन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर (Hrithik Roshan) लिखा कि शांत रहकर हालातों का डटकर सामना करो, ये तुम्हारे उज्ज्वल भविष्य की नींव बनेंगे। ऋतिक ने आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा, ‘मेरे प्रिय आर्यन, जीवन एक अनोखा सफर है। यह शानदार है क्योंकि ये अनिश्चितताओं से भरा हुआ है। यह इसलिए भी शानदार है क्योंकि यह आपको अचानक से झटके देता है। लेकिन याद रखो कि भगवान दयालु है। वह केवल मजबूत लोगों को ही परेशानियां और चुनौतियां देता है। तुम जानते हो कि भगवान ने तुम्हें इसके लिए सिर्फ इसलिए चुना है ताकि तुम ये दबाव झेलना सीख सको।

पढ़ें पोस्ट

https://www.instagram.com/p/CUt8WM1IRFp/

मैं मानता हूं कि तुम्हें ये महसूस भी हो रहा होगा। गुस्सा, कन्फ्यूजन और असहायपन, ये सब तुम्हारे अंदर के हीरो को बाहर निकालने के लिए जरूरी हैं। याद रखना यही सब चीजें तुम्हारे अंदर की अच्छी चीजों (दयालुता, प्यार, कंपैशन) को भी जला देंगी। तुम खुद इस तपस्या में जलो लेकिन एक लिमिट तक, गलतियां, जीत, सफलता ये सब समान ही हैं। बस तुम्हें इतना समझना है।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan को मिलेगी बेल या जाएंगे जेल, कोर्ट में सुनवाई आज, इन 5 प्वाइंट में समझे अब तक क्या हुआ

Kumar Vishwas ने Aryan Khan की हालत पर किया ट्वीट, बोले- हुजूर बड़ा जुर्म है ये बेखबरी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here