Happy Birthday Nayanthara: 37 साल की हुई नयनतारा, मंगेतर Vignesh Shivan ने बर्थडे को बनाया खास, देखें तस्वीरें

0
420
nyanthara
Happy Birthday Nayanthara

Happy Birthday Nayanthara: नयनतारा (Nayanthara) जिन्हें फैंस प्यार से लेडी सुपरस्टार बुलाते है। आज 18 नवंबर को अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके मंगेतर और निर्देशक विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने चेन्नई में एक बेहतरीन जन्मदिन की पार्टी सेलिब्रेट की 18 नवंबर को 12 बजते ही कई केक की व्यवस्था करने से लेकर पटाखे फोड़ने तक, विग्नेश शिवन ने अपनी gf के इस खास दिन को खूबसूरत बनाने के लिए सब कुछ किया।

विग्नेश शिवन ने नयनतारा के जन्मदिन की मेजबानी की

https://www.instagram.com/p/CHvNNlZgwrj/

विग्नेश शिवन और नयनतारा छह साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में इस जोड़े ने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सगाई की। नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कुछ भी घोषणा नहीं की है।

https://www.instagram.com/p/CJOILpeBbRU/

जैसा कि नयनतारा आज 18 नवंबर को अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं, विग्नेश शिवन ने एक जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की। बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस येलो टॉप और ब्लू जींस पहने नजर आईं।

https://www.instagram.com/p/CNROIMdh9Cl/

नयनतारा को विग्नेश शिवन ने दी शुभकामनाएं

विग्नेश शिवन और नयनतारा काथुवाकुला रेंदु काधल नामक एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म से नयनतारा का एक विशेष पोस्टर साझा किया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। नयनतारा ने फिल्म में कनमनी की भूमिका निभाई है।

नयनतारा के लिए निर्देशक की जन्मदिन की शुभकामनाएं, “जन्मदिन मुबारक हो कनमनी, थंगमेय और मेरी एल्लामेय्य। जीवन बुद्धि प्रेम और पूर्णता के लिए स्नेह से भरा है। ईश्वर आपको हमेशा की तरह सुंदर बने रहने के लिए आशीर्वाद दे !! #happybirthday #nayanthara #kaathuvaakularendukaadhal ।”

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Aditya Roy Kapur: 36 साल के हुए आदित्य, फिल्म Aashiqui 2 से मिली थी पहचान

Happy Birthday Juhi Chawla: जूही चावला ने प्रशंसकों से अपने जन्मदिन पर पेड़ लगाने का किया आग्रह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here