Debina Banerjee और Gurmeet Choudhary ने बेटी का नाम किया अनाउंस, कपल ने इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

0
190
Debina Banerjee और Gurmeet Choudhary
Debina Banerjee और Gurmeet Choudhary ने बेटी का नाम किया अनाउंस

देबिना बैनर्जी (Debina Banerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने 3 अप्रैल को एक बेटी को जन्म दिया था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी थी। वहीं अब कपल ने अपनी प्यारी बेटी का नाम भी अनाउंस कर दिया है। बता दें कि देबिना और गुरमीत ने अपनी बेटी का नाम लियाना अनाउंस किया है। इस बात की जानकारी देबिना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी हैं।

 Debina Banerjee
Gurmeet Choudhary और Debina Banerjee

Debina Banerjee ने शेयर किया फोटो

नन्हीं परी के फोटोशूट की फोटो शेयर करते हुए देबिना ने लिखा- “हैलो वर्ल्ड, हमने अपनी बेटी का नाम लियाना रखा है इंस्टाग्राम पर हमारी प्यारी बेटी लियाना चौधरी (@lianna_choudhary) का स्वागत है।” कुछ दिन पहले ही गुरमीत ने सोशल मीडिया पर नन्हीं परी का पहला क्यूट वीडियो शेयर किया था। हालांकि वीडियो में उन्होंने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था।

वीडियो में गुरमीत अपनी बेटी का थामे नजर आ रहे हैं। लेकिन वीडियो में किसी का चेहरा नहीं दिख रहा है, केवल गुरमीत और उनकी बेटी का हाथ नजर आ रहा हैं। इस वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया था। इस वीडियो को शेयर करते गुरमीत ने कैप्शन में लिखा था, “मेरी लिटिल प्रिंसेज।”

Gurmeet Choudhary
Gurmeet Choudhary -Debina Banerjee

आखिर में बताते है कि गुरमीत और देबिना शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। दोनों की मुलाकात साल 2008 में टेलीविजन सीरीज ‘रामायण’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में उन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था। गुरमीत ने देबिना को रियलिटी शो ‘पति, पत्नी और वो’ की शूटिंग के दौरान शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी। 

यह भी पढ़ें:

Gurmeet Choudhary ने शेयर किया अपनी बेटी का पहला क्यूट वीडियो, नन्हीं परी का हाथ थामे आए नजर

ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं टीवी एक्ट्रेस Chhavi Mittal, कहा- ‘मैं फिर से वैसी न दिखूं लेकिन…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here