Deepika Padukone जैसी बेटी चाहते हैं Ranveer Singh, कहा- पहले से ही बच्चों के नाम फाइनल कर रहे हैं

0
353
Deepika Padukone
Deepika Padukone जैसी बेटी चाहते हैं Ranveer Singh, कहा- पहले से ही बच्चों के नाम फाइनल कर रहे हैं

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक शो के दौरान कहा कि कहा, ‘जैसा की आप लोग जाते हैं मेरी शादी हो गई है। और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। भाईसाब, आपकी भाभी इतनी क्यूट बेबी थी ना, मैं कहता हूं एक ऐसी बेबी दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए। और पहले से ही हम अपने होने वाले बच्चे के नाम भी सोच रहें हैं।  

मै शॉर्टलिस्ट बना रहा हूं नेम्स की। और मैं उससे कहता हूं कि ‘मुझे उसके जैसा एक बच्चा चाहिए। अपने बॉलीवुड डेब्यू के अलावा, रणवीर सिंह करण जौहर की अगली निर्देशित फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें आलिया भट्ट सह-कलाकार हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू में कहा था,

‘रणवीर एक डार्लिंग है। मुझसे जब भी मिलता है बस लिपट जाता है। उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और जाने से मना कर दिया। मुझे वह वाकई पसंद है। वह बहुत प्यारा है। मुझे खुशी है कि आज के ये युवा कलाकार तारों वाली हवा को छोड़कर इतना सामान्य व्यवहार करते हैं। वह अपने प्रदर्शन से बहुत अच्छे हैं। मुझे कहना होगा… वह एक शानदार अभिनेता हैं।” रणवीर के वर्क की बात करे तो उनके पास कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा ’83, रोहित शेट्टी की सर्कस’ और तमिल हिट ‘अन्नियां’ की रीमेक भी है।

यह भी पढ़ें: Kapil Dev भी हुए Ranveer Singh के फैन, कलरफुल कपड़े में आए नजर, Video हुआ Viral

Madhuri Dixit अपनी 22वीं Marriage Anniversary पर पति श्रीराम नेने के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here