Home Tags Gurmeet Choudhary

Tag: Gurmeet Choudhary

Debina Bonnerjee Baby Girl: 7 महीने में दूसरी बार मां बनीं...

0
Debina Bonnerjee Baby Girl: एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं।

Debina Banerjee और Gurmeet Choudhary ने बेटी का नाम किया अनाउंस,...

0
Debina Banerjee और Gurmeet Choudhary ने ने 3 अप्रैल को एक बेटी को जन्म दिया था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी थी।

Gurmeet Choudhary ने शेयर किया अपनी बेटी का पहला क्यूट वीडियो, नन्हीं...

0
Gurmeet Choudhary और देबिना बैनर्जी  (Debina Banerjee) हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है।

Bollywood News Updates: Shahid Kapoor की ‘Jersey’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज,...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी (Jersey) का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में शाहिद के क्रिकेटर बनने के सफर को दिखाया गया है।

Gurmeet Choudhary के घर आई नन्ही परी, पत्नी Debina Banerjee ने...

0
टीवी सीरियल के राम यानी कि Gurmeet Choudhary और उनकी वाइफ Debina Banerjee पेरेंट्स बन गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को दी है।

Gurmeet Choudhary Birthday: राम के किरदार से फेम पाने वाले गुरमीत...

0
Gurmeet Choudhary Birthday: टीवी इंडस्ट्री में राम के किरदार से चर्चा में आए गुरमीत चौधरी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं।...

Gurmeet Choudhary जल्द बनने वाले हैं पिता, Debina Banerjee ने बेबी...

0
Gurmeet Chaudhary और उनकी वाइफ देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) ने अपने फैंस के लिए खुशखबरी दी हैं बता दें कि गुरमीत देबीना जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले है

स्टार जोड़ी Debina Banerjee और Gurmeet Choudhary ने शादी की...

0
टीवी की स्टार जोड़ी देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने अपनी ड्रीम वेडिंग (Dream Wedding) फोटो इंस्टाग्राम पर डाली है, जिसमें दोनों बंगाली लुक में नजर आ रहे हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!