Gurmeet Choudhary के घर आई नन्ही परी, पत्नी Debina Banerjee ने बेटी को दिया जन्म

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी पेरेंट्स बन गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को दी है।

0
300
Gurmeet Choudhary
Gurmeet Choudhary के घर आई नन्ही परी, पत्नी Debina Banerjee ने बेटी को दिया जन्म

टीवी सीरियल के राम यानी गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और उनकी वाइफ देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) पेरेंट्स बन गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है। वीडियो शेयर करते हुए गुरमीत ने लिखा- “ग्रैटिट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं… 3-4-2022, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।” बता दें कि देबिना ने कुछ महीने पहले ही फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

Gurmeet Choudhary और Debina Banerjee 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। दोनों शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। दोनों की मुलाकात साल 2008 में टेलीविजन सीरीज ‘रामायण’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में उन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था। गुरमीत ने देबिना को रियलिटी शो ‘पति, पत्नी और वो’ की शूटिंग के दौरान शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी। 

Gurmeet Choudhary Birthday
Gurmeet Choudhary Birthday

कुछ दिन पहले ही गुरमीत ने अपने शादी की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें देबिना और गुरमीत पारंपरिक बंगाली पोशाक पहने नजर आए। देबिना ने लाल बनारसी साड़ी और गुरमीत ने कुर्ता-धोती पहना है। सोशल मीडिया पर इस कपल को बेहद पसंद किया जाता है। देबीना गुरमीत से उम्र में 4 साल बड़ी हैं।

Gurmeet Choudhary Birthday
Gurmeet Choudhary Birthday

गुरमीत और देबिना के काम की बात करें तो देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी को आनंद सागर के टेलीविजन शो रामायण में सीता और राम के रूप में साथ काम किया, जो 2008 और 2009 के बीच ऑनएयर हुआ था। रामायण के अलावा गुरमीत अपनी पत्नी देबीना (Debina Bonnerjee) के साथ कपल डांस रिएलटी शो ‘नच बलिए 6’ में भी साथ नजर आए। देबिना बनर्जी को मधुमती, ऑन ड्यूटी जैसे शो में अभिनय करने के लिए जाना जाता है।

Gurmeet Choudhary Birthday

वहीं गुरमीत चौधरी ने गीत–हुई सबसे पराई, पुनर्विवाह औऱ जिंदगी मिलेगी दोबारा जैसे शो में अभिनय किया है। गुरमीत बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं। गुरमीत ‘खामोशियां’(Khamoshiyan), ‘वजह तुम हो’(Wajah Tum Ho) और ‘पलटन’(Paltan ) जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।  

यह भी पढ़ें:

गुडन्यूज! कॉमेडियन Bharti Singh बनी मां, दिया बेटे को जन्म

इस दिन Ranbir Kapoor की दुल्हनियां बनेंगी Alia Bhatt, वेडिंग डेट आई सामने!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here