Gurmeet Choudhary Birthday: राम के किरदार से फेम पाने वाले गुरमीत चौधरी, कभी एक स्टोर के बाहर वॉचमैन की नौकरी किया करते थे

0
542
Gurmeet Choudhary Birthday
Gurmeet Choudhary Birthday

Gurmeet Choudhary Birthday: टीवी इंडस्ट्री में राम के किरदार से चर्चा में आए गुरमीत चौधरी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। गुरमीत चौधरी टीवी सीरियल में एक जाना पहचाना नाम है। जब भी टीवी सीरियल रामायण(Ramayan) का जिक्र होता है तो राम के किरदार में गुरमीत का नाम जरूर सामने आता है। गुरमीत ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक पहचान पाई है। हालांकि गुरमीत का टीवी एक्टर बनने से पहले का जीवन आसान नहीं था। उन्होंने काफी संघर्ष और मेहनत के बाद यह मुकाम पाया है।

Gurmeet Choudhary Birthday
Gurmeet Choudhary Birthday

Gurmeet Choudhary Birthday: गुरमीत ने मुबंई के एक स्टोर में वॉचमैन की नौकरी की

मुंबई आने से पहले गुरमीत ने मि.जबलपुर (Mr. Jabalpur) का टाइटल अपने नाम किया था। उन्हें शुरू से ही मॉडल और एक्टर बनने का शौक था। जब वह मुंबई आए तो उनके पास पैसे नहीं थे जिसके कारण उन्हें एक स्टोर में वॉचमैन तक की नौकरी करनी पड़ा थी ताकि वो अपना खर्च निकाल सकें। एक इंटरव्यू में गुरमीत चौधरी ने कहा था कि उन्होंने यह बात सिर्फ इसलिए शेयर की थी ताकि मुंबई आकर एक्टर बनने का सपना देखने वाला हर शख्स यह समझ सके और इस बात को सुनकर प्रेरित हो सके।

Gurmeet Choudhary Birthday
Debina Bonnerjee

न्यूज एजेंसी आईएएनएस(Indo‑Asian News Service) को दिए गए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था, मुझे लगता है कि मैं ये बात बताने से छोटा नहीं हो जाऊंगा कि मैंने वॉचमैन की नौकरी की है लेकिन इससे उन कई लोगों को प्रेरणा मिल सकती है जो मुंबई में अपने सपनों को पूरा करने आते हैं। कोई भी काम छोटा नहीं होता है। अगर तुरंत सफलता नहीं मिलती है तो हमें निराश नहीं होना चाहिए।

Gurmeet Choudhary Birthday
Gurmeet Choudhary Birthday

रामायण के अलावा गुरमीत अपनी पत्नी देबीना (Debina Bonnerjee) के साथ कपल डांस रिएलटी शो ‘नच बलिए 6’ में भी साथ नजर आए। सोशल मीडिया पर इस कपल को बेहद पसंद किया जाता है। बता दें कि गुरमीत की देबीना से मुलाकात मुंबई में हुई थी। दोनों ने रामायण में एक साथ काम किया था। देबीना ने रामायण में सीता का रोल किया था और आज असल जिंदगी में भी देबीना उनकी सीता हैं। सेट पर ही दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। पहले दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि दोनों के परिवार वाले उनकी शादी से खफा थे। लेकिन दोनों ने परिवार के खिलाफ जा कर शादी करने का फैसला किया। बता दें कि देबीना गुरमीत से उम्र में 4 साल बड़ी हैं।

Gurmeet Choudhary Birthday
Gurmeet Choudhary Birthday

गुरमीत चौधरी बॉलीवुड में भी रख चुके हैं कदम

वहीं गुरमीत बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं। फिल्म ‘खामोशियां’(Khamoshiyan), ‘वजह तुम हो’(Wajah Tum Ho) और फिल्म ‘पलटन’(Paltan ) में गुरमीत के किरदार को तो आप सभी ने देखा ही होगा। वहीं गुरमीत ने टीवी सीरियल गीत में भी लीड रोल निभाया है। इस सीरियल में उनके अपोजिट दृष्टि धामी नजर आई थी। गीत के जरिए गुरमीत चौधरी ने टीवी की दुनिया में अपने पैर जमा लिए थे।

Gurmeet Choudhary Birthday
Gurmeet Choudhary Birthday

संबंधित खबरें:

Bheemla Nayak Trailer: ट्रेलर में दमदार एक्शन करते दिखे Pawan Kalyan, जानिए कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म?

Priyanka Chopra पति Nick Jonas के साथ गईं लॅान्ग ड्राइव पर, शेयर किया पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here