Kareena Kapoor Khan के बेटे जेह बने अपने मामा की शादी में सबसे छोटे बाराती, करीना ने शेयर की कई तस्वीरें

Kareena Kapoor Khan ने अपने सोशल मीडिया पर रणबीर आलिया के शादी के दौरान क्लिक की गई तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें आप कपूर फैमिली और फ्रैंड्स को इंजॉय करते हुए देख सकते हैं।

0
274
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

रणबीर की चचेरी बहन Kareena Kapoor Khan अपने पति Saif Ali Khan और अपने दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ रणबीर और आलिया की शादी में शामिल हुई थी। शादी में, करीना ने अपने लुक से अपने फैंस को एक फिर अपना दीवाना बना दिया है। करीना पिंक साड़ी में बहुत ही खुबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने चचेरे भाई रणबीर की शादी को काफी इनजॉय भी किया है। जिसका अंदाजा हम इन तस्वीरों से लगा सकते हैं।

IRCTC Shimla Manali Tour Package 3

Kareena Kapoor Khan ने शेयर की कई तस्वीरें

Kareena Kapoor Khan हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उन्हें अपनी फैमिली, फ्रैंड्स और कई तरह की एक्टिविटी करते हुए फोटोज शेयर करते हुए देखा गया है। करीना ने रणबीर-आलिया की शादी में अपने परिवार के साथ एक परफेक्ट फैमिली फोटो लेने की कोशिश की थी लेकिन वो एक क्यूट फोटो में तब्दील हो गई ।

पहली बार Kareena Kapoor Khan के छोटे बेटे जहांगीर किसी शादी में शामिल हुए हैं। अपने मामा की शादी में जहांगीर ने कैसे इंजॉय किया था ये आपको करीना कपूर के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर से पता लग सकता है। इस तस्वीर में जेह खूब मस्ती और लेट-लेटकर खेलते नजर आ रहे हैं। जेह के साथ करीना ने अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा दिल मेरा बेटा’। सोशल मीडिया पर करीना और जेह की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसमें दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं।

Kareena Kapooor Khan ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता रणधीर कपूर और चचेरे भाई रणबीर कपूर की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रणबीर और रणधीर बेहद शानदार लग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कपूर सिस्टर्स की एक तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है। इसमें ये सभी बहनें बेहद प्यारी और क्लासी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रिधिमा कपूर नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में करीना कपूर और करिश्मा कपूर फिल्म डायरेक्टर करन जोहर के साथ नजर आ रही है। तीनों अपनी ड्रेस को फलॉन्ट कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

Alia Bhatt Wedding Look: आलिया भट्ट की कंगना रनौत से क्यों हो रही तुलना? ये है वजह…

Alia-Ranbir Wedding: बहुत यूनिक है आलिया का मंगलसूत्र, Infinity Love का दे रहा मैसेज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here