Gurmeet Choudhary जल्द बनने वाले हैं पिता, Debina Banerjee ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दी गुडन्यूज

0
274
Gurmeet Choudhary
Gurmeet Choudhary जल्द बनने वाले हैं पिता, Debina Banerjee ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दी गुडन्यूज

टीवी सीरियल के राम यानी कि गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और उनकी वाइफ देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) ने अपने फैंस के लिए खुशखबरी दी हैं। बता दें कि गुरमीत देबीना जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है। फोटो से शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है, “3 बनने जा रहे हैं। चौधरी जूनियर जल्द आ रहा है। आपकी दुआओं की जरूरत है। #parentstobe #gurbina”।

Gurmeet Choudhary ने शेयर की फोटो

इस फोटो को देखने के बाद फैंस जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। तस्वीर में दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं वहीं देबिना बनर्जी बेबी बंप को फ्लॅान्ट करते नजर आ रही हैं। गुरमीत जहां ओवरसाइज्ड ब्लैक टी-शर्ट और पायजामे में नजर आ रहे हैं, वहीं देबीना ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Gurmeet Choudhary
Gurmeet Choudhary

अभिनेत्री मौनी रॉय ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “ओह माय गॉड ओह माय गॉड। मेरी हार्दिक बधाई मेरे ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️ सभी प्यार और शुभकामनाएं 😍😍😍। करण मेहरा ने इस जोड़ी को बधाई देते हुए लिखा, “मेरे भाई @guruchoudhary और @debinabon 🤗🤗 हार्दिक बधाई। हंसिका मोटवानी, रश्मी देसाई और स्मिता गोंडकर ने भी गुरमीत और देबीना को शुभकामनाएं दीं।

बता दें कि मिस्टर एंड मिसेज बॉलीवुड शो (Mr and Mrs Bollywood Show) में भाग लेने के दौरान दोनों प्यार में पड़े थे, इस जोड़े ने 2011 में एक निजी समारोह में शादी कर ली। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गुरमीत ने अपने शादी की तस्वीर शेयर की थी जिसमें देबिना और गुरमीत तस्वीरों में पारंपरिक बंगाली पोशाक पहनी है, देबिना ने लाल बनारसी और गुरमीत ने कुर्ता-धोती पहना है। इस तस्वीर को काफी पसंद किया गया, मौनी रॉय ने इस फोटो पर दिल की इमोजी शेयर की थी।

वहीं काम की बात करें तो देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी को आनंद सागर के टेलीविजन शो रामायण में सीता और राम के रूप में साथ काम किया, जो 2008 और 2009 के बीच ऑनएयर हुआ था। देबिना बनर्जी को मधुमती, ऑन ड्यूटी जैसे शो में अभिनय करने के लिए जाना जाता है, जबकि गुरमीत चौधरी ने गीत–हुई सबसे पराई, पुनर्विवाह औऱ जिंदगी मिलेगी दोबारा जैसे शो में अभिनय किया है। हाल ही में गुरमीत का नया गाना भी रिलीज हुआ है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here