Karishma Kapoor Birthday: करीना कपूर ने खास अंदाज में दी करिश्मा को जन्मदिन की बधाई, बताया बेस्ट सिस्टर

करीना कपूर स्पेशल पोस्ट शेयर कर करिश्मा को विश किया है। बता दें कि दोनों बहनों की ट्यूनिंग बहुत ही कमाल की है।

0
266
karishma kapoor
karishma kapoor

Karishma Kapoor Birthday: बॉलीवु़ड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज यानी 25 जून को अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर तमाम सेलेब्स ने करिश्मा कपूर को बर्थडे की बधाई दी हैं। वहीं, बहन करीना कपूर ने भी स्पेशल पोस्ट शेयर कर करिश्मा को विश किया है। बता दें कि दोनों बहनों की ट्यूनिंग बहुत ही कमाल की है।

Karishma Kapoor
Karishma Kapoor

करीना ने शेयर की Karishma Kapoor की बचपन की तस्वीर

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक करिश्मा की बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारे परिवार के गौरव के लिए। यह मेरी आप की सबसे पसंदीदा तस्वीर है। आज सब बोलो. हैप्पी बर्थडे लोलो। अब तक की सबसे अच्छी बहन। फोटो में करिश्मा बेहद प्यारी लग रही है करीना की इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CfMrmN5ofDE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a75c9c83-ec7a-4336-90f3-364e14675a49

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को बधाई दी है। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आज हमारे लोलो का जन्मदिन है, जन्मदिन मुबारक हो प्रिय। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा कपूर अपना जन्मदिन बहन करीना और सैफ के साथ लंदन में सेलिब्रेट करने वाली हैं।

malaika

बताते चले कि करिश्‍मा 90 के दशक में बॉलीवुड की टॅाप ऐक्‍ट्रेस में शुमार थीं। छोटी बहन करीना के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। करीना और करिश्मा हाल ही में मालदीव गए थे। वह बच्चों के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करने गई थीं। दोनों अपने बच्चों संग वेकेशन मनाने गई थीं। दोनों ने मालदीव में खूब मस्ती कीं। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की थी, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। इस बीच करिश्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘Mentalhood’ में देखा गया था।

यह भी पढ़ें:

Karishma Kapoor ने बहन Kareena Kapoor Khan संग शेयर की मालदीव वेकेशन की तस्वीर, फैन्स ने कहा- आप में से बड़ी बहन कौन है?

‘The Devotion of Suspect X’ की शूटिंग शुरू, Kareena Kapoor ने शेयर की तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here