बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से उनके जुहू स्थित घर पर मुलाकात की। इस मौके पर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर नेने और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे। दोनों की इस मीटिंग की तस्वीरें सामने आई हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं खबरें ये भी आ रही है कि संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत शाह आज गायिका लता मंगेशकर और उद्योगपति रतन टाटा से भी मुलाकात करेंगे। लता मंगेशकर और टाटा से भी उनके घर पर जाकर ही मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें कि बीजेपी ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत के करीब 4000 प्रमुख कार्यकर्ता एक लाख से ज्यादा प्रतिष्ठित लोगों से व्यक्तिगत संपर्क करेंगे और मोदी सरकार की उपलब्धियों पर उनके साथ बातचीत करेंगे। पार्टी अध्यक्ष से लेकर बूथ स्तर तक, हर पार्टी कार्यकर्ता इस इनिशिएटिव में भाग ले रहे हैं। 4000 प्रमुख कार्यकतार्ओं में केन्द्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक, जिला पंचायत सदस्य एवं वरिष्ठ संगठन पदाधिकारी शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र की बीजेपी-नीत सरकार की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाएंगे। इस कैंपेन के तहत अमित शाह कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर चुके हैं। इसमें कपिल देव, बाबा रामदेव, पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग शामिल हैं।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की। गौरतलब है कि बीजेपी से नाराज चल रहे गठबंधन सहयोगी शिवसेना द्वारा पालघर संसदीय उपचुनाव में अलग प्रत्याशी उतारे जाने की पृष्ठभूमि में शाह और ठाकरे की यह भेंट ज्यादा महत्वपूर्ण हो गयी है। भगवा पार्टी का यह कदम अपनी नाराज सहयोगी तक पहुंचने का एक प्रयास है, जो खुलकर उसके वरिष्ठ नेताओं की आलोचना करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here