Bhediya Trailer Out: वरुण धवन-कृति सेनन की ‘भेड़िया’ का ट्रेलर रिलीज, हॉरर और कॉमेडी से भरपूर है फिल्म

0
192
Bhediya Trailer Out

Bhediya Trailer Out: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें वरुण धवन खूंखार अवतार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में कृति सेनन और वरुण धवन के अलावा अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल जैसे दमदार कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

Bhediya Trailer Out Varun Dhawan
Bhediya Trailer Out

Bhediya Trailer Out: फिल्म में वरुण का दिखेगा अलग अवतार

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा-’इस कहानी का नाम है #Bhediya!’ ट्रेलर की शुरुआत वरुण धवन के दौड़ने से होती है। इसके बाद वरुण को एक भेड़िया काट लेता है, जिसके बाद वो धीरे-धीरे भेड़िया बनते जाते हैं। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) भी लीड रोल में दिखेंगी। ट्रेलर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म के माध्यम से निर्माता भारतीय दर्शकों को पूरी तरह से नई और अलग दुनिया से परिचित कराने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अरुणाचल प्रदेश और आसपास के जंगलों में वास्तविक स्थानों पर बड़े पैमाने पर शूटिंग की है। ‘भेड़िया’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। ये फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Varun Dhawan
Bhediya Trailer Out

इस बीच वरुण के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म बवाल में नजर आएंगे। बवाल फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। वरुण फिल्म में एक टीचर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में जाह्नवी कपूर भी लीड रोल में है। बवाल 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

फिल्म की शूटिंग कर रहे Varun Dhawan के साथ हुआ बवाल, कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, VIDEO हुआ वायरल

Vaishali Takkar Suicide: ‘ये क्यों हुआ’… वैशाली ठक्कर की मौत से टूटीं उर्वशी रौतेला ने शेयर किया इमोशनल नोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here