Vaishali Takkar Suicide: ‘ये क्यों हुआ’… वैशाली ठक्कर की मौत से टूटीं उर्वशी रौतेला ने शेयर किया इमोशनल नोट

0
200
Vaishali Takkar Suicide

Vaishali Takkar Suicide: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के आत्महत्या करने से हर कोई सदमे में है। सोशल मीडिया पर फैंस के अलावा बॉलीवुड कलाकारों ने भी वैशाली के निधन पर दुख जताया है। वहीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने वैशाली के निधन पर दुख प्रकट किया है।

Vaishali Takkar Suicide: उर्वशी रौतेला ने शेयर किया पोस्ट

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘दुआ करती हूं वैशाली की आत्मा को शांति मिले. प्यार और रोमांस, फिल्मों और टीवी शोज का सबसे अहम मसाला होता है। अपना सच्चा प्यार पाने से ज्यादा बढ़िया और मन को खुश कर देने वाला कुछ नहीं होता। फिर ये क्यों हुआ? तुम्हारी आत्मा को भगवान शांति दे वैशाली…’ इससे पहले करण कुंद्रा ने भी वैशाली के निधन पर दुख व्यक्त किया। अभिनेता ने एक वीडियो शेयर कर कहा, ‘आत्महत्या करना आसान नहीं होता।

AA135o52
Vaishali Takkar Suicide

बता दें कि वैशाली ठक्कर ने इंदौर में अपने आवास पर 16 अक्टूबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह पिछले एक साल से इसी शहर में रह रही थी। आत्महत्या करने से पहले वैशाली अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़कर गई है। पुलिस ने अभिनेत्री की मौत का कारण प्रेम प्रसंग बताया है। पुलिस ने बताया कि वैशाली के ई-गैजेट्स की जांच की जाएगी।

Vaishali Takkar Suicide
Vaishali Takkar Suicide

इंदौर एसीपी एम रहमान ने पत्रकारों से बातचीत में आगे कहा कि वैशाली का पड़ोसी राहुल ने उसे परेशान किया है, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया। उसकी शादी किसी दूसरे पुरुष से होने वाली थी, लेकिन उसने उसे भी रोक दिया। राहुल फरार है। उसे पकड़ने के लिए तलाश जारी। वैशाली के इस कठोर कदम के पीछे पुलिस पूरी तरह से छानबीन कर रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here