UP News: गाजियाबाद में महिला के साथ हैवानियत, 2 दिन तक Gangrape के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

UP News: गाजियाबाद के एसपी सिटी के अनुसार 18 अक्तूबर की सुबह करीब 3 बजकर 30 मिनट पर थाना नंदग्राम पुलिस को यूपी-112 के माध्यम से सूचना मिली थी। आश्रम रोड के पास एक युवती पड़ी हुई है।

0
2478
UP News: Delhi Lady Gangraped
UP News:

UP News: गाजियाबाद में महिला के साथ हैवानियत, 2 दिन तक Gangrape के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड दिल्ली से सटे गाजियबाद से दरिंदगी की बड़ी खबर सामने आई है। यहां दिल्‍ली निवासी 38 वर्षीय युवती को गाजियाबाद में 5 लोगों ने अगवा किया। उसके साथ 2 दिनों तक सामूहिक दुष्‍कर्म किया।दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए युवती के प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा दी।

बताया जा रहा है कि युवती सड़क पर हाथ-पैर बंधी बोरे में पड़ी मिली थी। फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

UP News: gangrape case
UP News:

UP News: क्‍या है पूरा मामला?

UP News: जानकारी के अनुसार 38 साल की पीड़िता दिल्ली के नंदनगरी इलाके में रहती है। बीती 16 अक्टूबर को उसके भाई का जन्मदिन था।शाम को उसके भाई का जन्मदिन मनाया गया।पार्टी के बाद उसका भाई उसे वापस जाने के लिए आश्रम रोड के ऑटो स्टैण्ड पर छोड़ आया।दोनों ने नंदग्राम मार्केट में खरीदारी की। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिल गई है। इसके बाद पीड़िता का भाई 9 साढ़े 9 बजे के बीच अपनी बहन को आश्रम रोड के ऑटो स्टैण्ड पर छोड़कर चला गया।
भाई के अनुसार उसकी बहन वहां खड़े एक ऑटो में बैठ गई थी, लेकिन ऑटोवाले ने कहा कि जब तक उसका ऑटो पूरा नहीं भर जाता वो नहीं जाएगा। पीड़िता उस ऑटो से उतरकर दूसरे ऑटो का इंतजार करने लगी। तभी वहां एक स्कॉर्पियो कार आई, जिसमें 4 लड़के सवार थे, उन्होंने पीड़िता को गाड़ी में बैठाया और किसी अज्ञात स्थान पर ले गए।उन्होंने पीड़िता को गाड़ी में बैठाया और किसी अज्ञात स्थान पर ले गए, जहां पहले से एक ओर लड़का मौजूद था।आरोप है कि उन पांचों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया और ये सिलसिला लगातार दो दिन तक चलता रहा।

UP News: यूपी 112 नंबर पर पुलिस को मिली सूचना

UP News: गाजियाबाद के एसपी सिटी के अनुसार 18 अक्तूबर की सुबह करीब 3 बजकर 30 मिनट पर थाना नंदग्राम पुलिस को यूपी-112 के माध्यम से सूचना मिली थी। आश्रम रोड के पास एक युवती पड़ी हुई है। सूचना पर आला अफसर मौके पर पहुंचे। एसपी सीटी ने बताया कि पीड़िता ने पहले 2 आरोपी बताए थे, लेकिन बाद में 5 बताए। पुलिस ने इनमें से 4 लोगों को हिरासत में ले लिया। अभी तक की जांच में यह भी सामने आया है कि पीड़िता का आरोपियों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है और वह प्रॉपर्टी का विवाद कोर्ट में भी पहुंच गया है।

UP News: स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट

इस पूरी घटना पर दिल्ली की महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापस आ रही थी। कुछ लोग उसे जबरन गाड़ी में उठा ले गए। 5 लोगों ने 2 दिन उसके साथ गैंगरेप किया।उसके गुप्तांगों में रॉड घुसाई।सड़क किनारे बोरी में मिली, तब भी रॉड उसके अंदर थी। इस समय वह अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ रही है। SSP गाजियाबाद को नोटिस इश्‍यू किया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here