बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अपने बिंदास बोलने के व्यवहार से जाने जाते हैं। किसी भी तरह की परिस्थिति हो वह उसे अपने अंदाज में संभाल ही लेते हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है कि शाहरुख ने खराब चीजों को भी हंसकर संभाला है लेकिन जब बात परिवार पर आती है तो वह जवाब देने से भी मुकरते नहीं है।

शाहरुख खान ने हाल ही में एक टेड टॉक्स शो शुरू किया है जिसमें वह अपने जीवन और परिवार से जुड़ी बातों के बारे में बात करते हैं। इसी तरह शो में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तमाम बातें कि साथ ही उन्होंने अपने छोटे बेटे अबराम के जन्म से जुड़ी घटना का जिक्र भी किया। शाहरुख ने बताया कि अबराम के जन्म के वक्त सोशल मीडिया में ऐसी अफवाहें फैली कि अबराम शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन का लव चाइल्ड है। इस बात से शाहरुख और उनके परिवार वाले काफी परेशान हो गए थे। इन सब अफवाहों से सबसे ज्यादा और गलत फर्क आर्यन पर पड़ा। शाहरुख ने बताया कि जब अबराम पैदा हुए थे तो उनका बड़ा बेटा आर्यन केवल 15 साल का था और इन अफवाहों से आर्यन को बहुत बड़ा झटका लगा था। इन सबके बाद आर्यन को समझाने में हमें काफी समय लगा था जिसके बाद समय के साथ-साथ धीरे-धीरे आर्यन ने मीडिया को हैंडल करना सीख लिया था।

शाहरुख खान ने यह भी कहा कि किसी को भी सोशल मीडिया में इस तरीके की अफवाहें फैलाने से पहले 10 बार सोचना चाहिए। यह सारी बातें शाहरुख खान ने गंभीर तौर पर कही। हालांकि टेड टॉक्स शो में शाहरुख दर्शकों का मनोरंजन करने पर भी पीछे नहीं रहते हैं। शाहरुख ने शो के शुरूआत में अपना परिचय देते हुए कहा कि, मैं 52 साल का एक फिल्म एक्टर हूं और अभी तक बोटोक्स यूज नहीं करता हूं। मैं सपने बेचता हूं और मेरे देश में मुझे मेरे किरदारों की वजह से रोमांस का बादशाह कहा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here