Ajay Devgn की ‘मैदान’ अगले साल 3 जून को सिनेमाघरों में होगी Release

0
341
अजय देवगन
अगले साल 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी अजय देवगन की 'मैदान'

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) कि फिल्म मैदान की नई रिलीज (Release) डेट का ऐलान कर दिया गया है। अजय देवगन की ये फिल्म अगले साल 3 जून को देशभर के सिनेमाघरों (theatres) में रिलीज होने वाली है। बता दें कि फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि, फिल्म मैदान आगामी 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म इंडस्ट्री में अब फिल्मों के रीलीज होने का सिलसिला जारी हो गया है वहीं सिंघम अभिनेता अजय देवगन आने वाले दिनों में कई धांसू फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ट्रिपल आर, गंगूबाई काठियावाड़ी मेडे और मैदान शामिल है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा मुख्य किरदार के रूप में प्रियामणि, गजराज राव, रुद्रनिल घोष जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म मैदान का निर्देशन अमित रविंद्र नाथ शर्मा ने किया है।

फिल्म को तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा

अजय देवगन की फिल्म मैदान को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर है। बता दें कि पहले फिल्म मैदान को अगस्त के महीने में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना काल की वजह से नही हो पाया था। अब फाइनली फिल्म को 3 जून को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 6 दिन में 100 करोड़ के पार पहुंची अजय देवगन की Tanhaji, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

अजय देवगन ने की सलमान खान के इस खास रिकॉर्ड की बराबरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here