Russia और Ukraine के हालात पर बोले PM Narendra Modi- दुनिया में मची हुई है उथल-पुथल इसलिए भारत का ताकतवर होना है जरूरी

0
515
PM Narendra Modi In Bahraich
PM Narendra Modi In Bahraich

PM Narendra Modi In Bahraich: इन दिनों Russia और Ukraine के बीच युद्ध जैसे हालात बन रहे हैं और मंगलवार को बहराइच में रैली करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसको लेकर टिप्पणी की है। उन्‍होंने कहा कि आप देख रहे हैं कि इस समय दुनिया में कितनी उथल-पुथल मची हुई है। ऐसे में आज भारत का ताकतवर होना, भारत और पूरी मानवता के लिए बहुत जरूरी है।

PM Narendra Modi In Bahraich

उन्‍होंने आगे कहा कि आज आपका एक-एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा। सुहेलदेव की धरती के लोगों का एक-एक वोट, देश को मजबूती देगा। गौरतलब है कि यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध का संकट मंडरा रहा है। पीएम मोदी ने दोनों देशों का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका इशारा यूक्रेन और रूस की ओर था। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी सरकार में मंत्री बेबी रानी मौर्य और बीजेपी के कई अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

हम लगाएंगे यूपी में ‘जीत का चौका’: PM Narendra Modi

यूपी चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस बार हम ‘जीत का चौका’ हिट करने जा रहे हैं … पहले 2014 में, फिर 2017, 2019 और अब 2022 में। यूपी के लोगों ने ‘परिवारवादियों’ को हाराने का फैसला किया है।

PM Narendra Modi In Bahraich
PM Narendra Modi In Bahraich

वहीं सपा पर हमला बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि इन ‘परिवारवादियों’ ने यूपी में कई बम धमाकों के दोषी आतंकियों पर प्यार बरसाया। उन्हें जेल से छुड़ाने की साजिश कर रहे थे। सपा आतंकवादी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने के खिलाफ थी। वे 2008 के अहमदाबाद बम धमाकों के फैसले पर चुप हैं। हर कोई जानता है कि कौन किसकी मदद कर रहा था।

हमने कोरोना संकट के दौरान खोला ‘अन्न का भंडार’

योगी सरकार की उपलब्धि बताते हुए बहराइच में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि संकट की घड़ी में हमारी सरकार किसी को नहीं छोड़ती है। हमने कोरोना संकट के दौरान ‘अन्न का भंडार’ खोला, पिछले 2 वर्षों से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है। उन्‍होंने कहा कि 2017 से पहले बस्ती, गोंडा, बहराइच और बलरामपुर के लोगों ने भी बहुत भेदभाव झेला। अब योगी सरकार पिछले 5 वर्षों से हर वो प्रयास कर रही है, जो आपके जीवन में सहूलियत ला सके और गरीब को सम्मान दे सके।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here