Australia के कुछ खिलाड़ी आईपीएल 2022 के शुरुआती मैचों में नहीं रहेंगे मौजूद, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी किया नया फरमान

0
395

Australia के कुछ खिलाड़ियों का बड़ा झटका लग सकता है। क्रिकेट ऑस्ट्रलिया ने अपने खिलाड़ियों के लिए फरमान जारी कर दिया है कि भले ही वे पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज न खेलें, लेकिन जब तक पाकिस्तान का दौरा समाप्त नहीं हो जाता, तब तक वे आईपीएल 2022 के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इस खबर के बाद कुछ फ्रेंचाइजियों के होश उड़ गए है।

Australia के खिलाड़ियों को लग सकता झटका

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज और एक मैच की टी20 सीरीज का ऐलान कर दिया गया हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य जॉर्ज बेली ने कहा टेस्ट सीरीज खेलने के बाद भी ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम के सात पाकिस्तान में रहेंगे। ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा 5 अप्रैल को समाप्त होगा। ग्लेन मैक्सवेल इस पूरे दौरे का हिस्सा नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के कारण क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है और वे भी शायद आईपीएल के पहले मैच से उपलब्ध नहीं होंगे।

Australia
IPL

आईपीएल 2022 का शेड्यूल अभी सामने नहीं आया है। 13 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल की अलग-अलग टीमों का हिस्सा हैं। हालांकि, कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल 2022 के शुरुआत से ही उपलब्ध होंगे। केवल वही जो वर्तमान में सीए अनुबंधों से बंधे नहीं हैं (टूर्नामेंट की शुरुआत से उपलब्ध हैं) डैनियल सैम्स, रिले मेरेडिथ, नाथन कूल्टर-नाइल और टिम डेविड पहले मैच से ही खेल पाएंगे। 

संबंधित खबरें

Deepak Chahar चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से हुए बाहर

Wriddhiman Saha नहीं बताएंगे BCCI को पत्रकार का नाम, बोले- मेरा इरादा किसी का करियर तबाह करना नहीं

Australia ने Pakistan दौरे के लिए टी20 टीम घोषित की, 24 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर जाएगी ऑस्ट्रेलिया की टीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here