आईपीएल-10 में खेल के साथ-साथ खिलाड़ी खूब मौज मस्ती भी कर रहे हैं। मैच के दौरान खिलाड़ी एक दूसरे के परिवारों से भी घुल मिल रहे हैं। साथ ही एक दूसरे के परिवारों के साथ समय बिता रहे हैं फिर चाहे वह खिलाड़ी किसी भी देश का क्यों न हो या किसी भी टीम से ही क्यों न हो।

हाल ही में आईपीएल के दौरान ऐसी ही एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है और यह तस्वीर है मुंबई इंडियंस के हरभजन की प्यारी सी बेटी हिनाया की। दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने हिनाया के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली जो वाकई में बेहद खूबसूरत है। इस तस्वीर में हिनाया विराट की दाढ़ी के साथ खेलती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर में विराट भी हिनाया की यह शरारत काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया में हिनाया के साथ यह प्यारी सी तस्वीर डालते हुए विराट ने लिखा कि, छोटी सी हिनाया मेरी दाढ़ी में कुछ ढूंढ रही हैं, और मैं इस बात से हैरान हूं कि कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है। इसके साथ विराट ने लिखा कि हरभजन और गीता के लिए यह भगवान का आशीर्वाद है।

विराट कोहली ही एक ऐसे अकेले शख्स नहीं हैं जिन्होंने नन्ही हिनाया के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करके अपना प्यार जताया है। इससे पहले भी भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने हिनाया के साथ तस्वीर डाल कर लिखा था कि ‘छोटी सी परी हिनाया! वह अपने चाचा को खूब पसंद करती है। बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने भी हिनाया के साथ  बिताए समय की तस्वीरें ट्विटर और फेसबुक पर शेयर  की थी। सचिन ने नीचे लिखा था कि’नन्ही हिनाया के साथ! ये खुशियों का पिटारा है। इन सबके अलावा शिखर धवन ने भी हिनाया के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here