Sachin Tendulkar को ‘सर’ नहीं बोलने पर भड़के फैंस, बोले- तुम पालने में थे जब…

0
270
Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar: कॉमनवेल्थ गेम्स में क्रिकेट की वापसी को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। बर्मिंघम में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला क्रिकेट को शामिल किया गया है। 24 साल बाद क्रिकेट की वापसी को लेकर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिला क्रिकेट टीम को शुभाकामनाएं दीं। ‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘कॉमनवेल्थ गेम्स में क्रिकेट की वापसी देखकर शानदार लग रहा है। उम्मीद है कि इस खूबसूरत खेल को नए दर्शक मिलेंगे। भारतीय महिला टीम को कॉमनवेल्थ गेम्स के सफर के लिए हार्दिक बधाई।’

सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट पर ऑस्ट्रेलिया के ओपनर मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने भी कमेंट किया। लेकिन मार्नस लाबुशेन का कमेंट सचिन तेंदुलकर के फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे।

Sachin Tendulkar: मार्नस लाबुशेन ने सचिन के नाम के आगे सर नहीं लगाया

दरअसल, मार्नस ने कमेंट में लिखा ‘सहमत सचिन, ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत का मैच भी एक शानदार ओपनिंग मुकाबला होगा।’ मार्नस ने सचिन के आगे सर नहीं लिखा था, फैंस को यही बात मार्नस की पसंद नहीं आई जिसके बाद वह कमेंट में ही उनका विरोध करने लगे। बता दें कि मार्नस लैबुशेन को मौजूदा वक्त के सबसे बेहतरीन युवा बल्लेबाजों में से एक माना जाता है।

Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar

मार्नस के कमेंट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि क्या तुम्हें बड़े प्लेयर से बात करना नहीं आता? वहीं अन्य यूजर ने लिखा जब तुम बच्चे थे तब सचिन सर मैच खेल रहे थे। उनका नाम लिखते हुए आगे सर तो लिख ही सकते हो।

Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar

दूसरे यूजर ने लिखा ‘कहां गया अदब, ऐसे बात करोगे? जब सचिन ने डेब्यू किया तब तुम पालने में थे मार्नस लाबुशेन।’

Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar

अन्य ने लिखा , तमीज से पेश आओ सचिन सर तुम्हारे पिता की तरह हैं और वे निश्चित तौर पर क्रिकेट के भगवान भी हैं तो इसलिए तुमको उन्हें सचिन सर के साथ सही से पेश आना चाहिए।

Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here