Yogi Oath Ceremony: उत्तर प्रदेश के CM Yogi Adityanath का ‘राजतिलक’ की तैयारी जोरों पर, देश की जानी-मानी हस्तियों को दिया जा रहा है न्योता

इस कार्यक्रम में आमंत्रित कुछ बड़े नामों में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हैं।

0
499
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

Yogi Oath Ceremony: भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ के दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में भव्य शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं। आदित्यनाथ शुक्रवार को शाम 4:00 बजे राज्य की राजधानी लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में शपथ लेने वाले हैं। सीएम आदित्यनाथ के साथ उनके कुछ कैबिनेट मंत्री भी शपथ लेंगे। इस आयोजन को सफल बनाने में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Yogi Oath Ceremony
Yogi Oath Ceremony

Yogi Oath Ceremony: 12 राज्यों के मुख्यमंत्री होंगे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल

बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए शपथ ग्रहण समारोह में देश की जानी-मानी हस्तियों को आमंत्रित किया जा रहा है। वहीं योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में 12 राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होने वाले हैं। इस कार्यक्रम में आमंत्रित कुछ बड़े नामों में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हैं। भाजपा के बड़े नेताओं और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की भी बैठक होगी। इसके साथ ही पूरे राज्य से पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को भी कार्यक्रम के लिए बुलाया गया है।

CM Yogi Adityanath 3
Yogi Oath Ceremony: CM Yogi Adityanath

Yogi Oath Ceremony: प्रयागराज के करीब 500 विशिष्ट अतिथियों को किया गया आमंत्रित

सीएम आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए प्रयागराज के करीब 500 विशिष्ट अतिथियों को भी आमंत्रित किया गया है। इनमें करीब 400 बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हैं। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महासचिव महंत हरि गिरि महाराज, महाननिर्वाणी अखाड़े के सचिव यमुना पुरी महाराज, बड़े हनुमान मंदिर के श्री मठ बाघंबरी गद्दी और महंत बलवीर गिरि सहित प्रयागराज के संतों को भी आमंत्रित किया गया है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here