भारतीय न्‍याय व्‍यवस्‍था पर बोले कांग्रेस नेता Ghulam Nabi Azad बदलाव की जरूरत, न्‍याय मिलने में न हो देरी

कांस्टीट्यूशन क्लब में पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री स्व. ललित नारायण मिश्रा की 99वीं जयंती के उपलक्ष्य में ललित नारायण मिश्रा स्मृति व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन किया गया।

0
437
Ghulam Nabi Azad
Ghulam Nabi Azad

कांस्टीट्यूशन क्लब में पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री स्व. ललित नारायण मिश्रा की 99वीं जयंती के उपलक्ष्य में ललित नारायण मिश्रा स्मृति व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन किया गया। इस मौके कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने न्‍याय मिलने में हो रही देरी पर भारत की न्‍यायिक व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाए। आजाद ने कहा, कि न्याय मिलने में देरी नहीं होनी चाहिए। इस दिशा में काम करने की सख्‍त जरूरत है।

SC 2 march new 6
Supreme Court

देश को एकजुट होना जरूरी : Ghulam Nabi Azad

धर्म और जाति पर बोलते हुए आजाद ने कहा कि इस आधार पर इंसानों के विभाजन से इंसान की पहचान कहीं खो सी गई है। इस मौके पर सीनियर एडवोकेट और सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट प्रदीप राय ने ललित नारायण को याद करते हुए कहा, कि रेल सेक्टर में ललित नारायण मिश्रा का अहम योगदान है। राय ने कहा रेलवे में no work, no pay ललित नारायण का दिया हुआ है। गुलाम नबी आजाद पर राय ने कहा कि वे असली सेक्युलर नेता हैं, और पद्म पुरस्कार के सही हकदार हैं। इस मौके पर शिव कीर्ति सिंह, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश, वरिष्ठ अधिवक्ता और सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष प्रदीप राय शामिल रहे।

Ghulam nabi Azad 2

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here