UP Election 2022: बीजेपी विधायक Vikram Singh Saini को ग्रामीणों ने खदेड़ा, Social Media पर वायरल हुआ VIDEO

0
370

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए प्रचार कर रहे एक भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी को मुजफ्फरनगर में अपने ही निर्वाचन क्षेत्र के ग्रामीणों ने बुधवार को खदेड़ दिया। जानकारी के मुताबिक खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी बुधवार को एक बैठक के लिए पहुंचे, जहां उन्हें नाराज ग्रामीणों का सामना करना पड़ा। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

UP Election 2022: विधायक Vikram Singh Saini से नाराज थे ग्रामीण

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि ग्रामीणों का एक समूह सैनी का पीछा करते हुए उन्हें दौड़ा रहे हैं। वीडियो में ग्रामीणों को विधायक विक्रम सिंह सैनी के खिलाफ नारे लगाते हुए भी सुना जा सकता है। बता दें कि स्थानीय विधायक से नाराजगी को विवादास्पद कृषि कानूनों से जोड़ कर देखा जा रहा है। जिसे सरकार ने साल भर के विरोध के बाद निरस्त कर दिया था। ग्रामीण विधायक के रवैये से भी नाराज थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विधायक बहुत दिनों बाद अपने विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे थे।

download 50 1
Vikram Singh Saini

भड़काऊ बयान देने के लिए जाने जाते हैं Vikram Singh Saini

बता दें कि विक्रम सिंह सैनी अपने भड़काऊ बयान देने के लिए जाने जाते हैं। 2019 में उन्होंने भारत में असुरक्षित महसूस करने वालों को “बम” से मारने की धमकी दी थीं। उससे पहले उन्होंने कहा था कि “हमारे देश को हिंदुस्तान कहा जाता है, जिसका अर्थ है हिंदुओं के लिए एक राष्ट्र”। उन्होंने “गायों को मारने वालों के अंग तोड़ने” की भी धमकी दी थी। बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से सात चरणों में मतदान होना है। जिसका परिणाम 10 मार्च को पंजाब, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा के साथ घोषित किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here