Punjab Election 2022: Rahul Gandhi ने Jalandhar में की वर्चुअल रैली, बोले- CM चेहरे का निर्णय कार्यकर्ताओं से पूछकर लेंगे

0
336
rahul gandhi
rahul gandhi

Punjab Election 2022: पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है और कांग्रेस की कोशिश 2017 के शानदार प्रदर्शन को दोहराने की है। चुनाव के चलते वायनाड से सांसद और कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मैदान में उतर गए हैं। गुरुवार को Rahul Gandhi ने पंजाब (Punjab) के जालंधर (Jalandhar) में Navi Soch Nava Punjab वर्चुअल रैली संबोधित की। अगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मुख्‍यमंत्री के चेहरे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी, पार्टी कार्यकर्ता और पंजाब चाहता है तो फिर हम मुख्यमंत्री का निर्णय लेंगे, हम इसका निर्णय अपने कार्यकर्ताओं से पूछकर लेंगे।

rahul gandhi Punjab Election 2022

दो लोग नहीं कर सकते हैं नेतृत्व: Rahul Gandhi

जालंधर में वर्चुअल रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी दोनों ने मुझे आश्वासन दिया है कि दो लोग नेतृत्व नहीं कर सकते हैं, एक ही व्यक्ति नेतृत्व करेगा। दोनों ने कहा कि जो भी नेतृत्व करेगा, दूसरा व्यक्ति कसम खाकर अपनी पूरी शक्ति उसकी मदद में लगाएगा। वहीं राहुल गांधी की वर्चुअल रैली में पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं है। पंजाब चुनाव के लिए मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा करें, हम (पंजाब कांग्रेस) एकजुट रहेंगे।

Punjab Election 2022: Rahul Gandhi का पंजाब दौरा

Punjab Election 2022

कांग्रेस नेता Rahul Gandhi आज से पंजाब में अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करने से पहले अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए। उनके साथ मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद रहे। उन्‍होंने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में लंगर भी खाया। उनके साथ मुख्यमंत्री चन्नी भी मौजूद रहे।

Rahul Gandhi ने कांग्रेस उम्मीदवारों के साथ श्री हरमंदिर साहिब में मत्था भी टेका।

भगवान वाल्मीकि तीर्थ मंदिर के दर्शन भी किए

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को भगवान वाल्मीकि तीर्थ मंदिर के दर्शन भी किए। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी उपस्थित रहे। बता दें कि पंजाब के अमृतसर में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के वाल्मीकि तीर्थ स्थल के दौरे के दौरान कुछ लोगों ने काले रिबन दिखाकर विरोध भी किया। 

valmiki

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here