Punjab Election 2022: सीएम Charanjit Singh Channi 2 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, भदौर और चमकौर साहिब से उतरेंगे मैदान में

0
402
Charanjit Singh Channi,Punjab Election 2022
Charanjit Singh Channi

Punjab Election 2022: पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi 2 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव। खबरों के अनुसार चन्नी भदौर और चमकौर साहिब से मैदान में उतरेंगे। रविवार को कांग्रेस की तरफ से तीसरी लिस्ट जारी कर दी गयी। इस लिस्ट में 8 नामों की घोषणा की गयी है। बताते चलें कि पहले जारी किए गए नामों में उन्हें उनके परंपरागत सीट चमकौर से टिकट दी गयी थी। आज उन्हें भदौर से भी उम्मीदवार बनाया गया है।

Punjab Election 2022: कार्यकर्ताओं से पूछकर होगा सीएम का निर्णय

पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है और कांग्रेस की कोशिश 2017 के शानदार प्रदर्शन को दोहराने की है। चुनाव के चलते वायनाड से सांसद और कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मैदान में उतर गए हैं। गुरुवार को Rahul Gandhi ने पंजाब (Punjab) के जालंधर (Jalandhar) में Navi Soch Nava Punjab वर्चुअल रैली संबोधित की। अगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मुख्‍यमंत्री के चेहरे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि अगर कांग्रेस पार्टी, पार्टी कार्यकर्ता और पंजाब चाहता है तो फिर हम मुख्यमंत्री का निर्णय लेंगे, हम इसका निर्णय अपने कार्यकर्ताओं से पूछकर लेंगे।

Punjab Elections 2022: 20 फरवरी को होगा मतदान

Punjab Elections 2022: बताते चलें कि पंजाब चुनाव के लिए मतदान की तारीख में बदलाव किया गया है। पहले जहां 14 फरवरी को मतदान होना था वहीं अब यह 20 फरवरी को होगा। इस बाबत चुनाव आयोग ने जानकारी दी है।पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Elections 2022) 20 फरवरी को होंगे।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here