Punjab Election 2022: पंजाब की मंत्री Razia Sultana के पति Mohammad Mustafa ने कहा- हिन्दुओं को मेरे जलसे के बराबर इजाजत दी तो… मुश्किल हो जाएगा

0
387

Punjab Election 2022: पंजाब में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और अक्सर ऐसा देखा जाता कि चुनाव के समय राजनेता जोश- जोश में कुछ ज्यादा ही बोल जाते हैं और अब एक ऐसा बयान पंजाब के पूर्व DGP और राज्‍य सरकार की मंत्री रजिया सुल्ताना (Razia Sultana) के पति Mohammad Mustafa ने दिया है। दरअसल एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं अल्लाह की कसम खाकर कहता हूं कि मैं एक कौमी फौजी और सिपाही हूं। मैं आरएसएस का एजेंट नहीं हूं जो डर के घर में छिप जाऊंगा अगर इन्होंने दोबारा ऐसी हरकत की तो खुदा की कसम उनके घर में घुसकर उनको मारूंगा।

Mohammad Mustafa Punjab Election 2022:

उन्‍होंने आगे कहा कि आज में सिर्फ वार्निंग दे रहा हूं। मैं वोटों के लिए नहीं लड़ रहा हूं, मैं कौम के लिए लड़ रहा हूं। मैं पंजाब पुलिस और जिला प्रशासन को भी बताना चाहता हूं कि अगर दोबारा ऐसी हरकत हुई और मेरे जलसे के बराबर में अगर हिंदुओं को इजाजत दी गई तो मैं ऐसे हालात पैदा करूंगा कि संभालना मुश्किल हो जाएगा।

बीजेपी ने किया वार

sambit patra
sambit patra

अब इस बयान को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने ट्वीट किया, ‘‘मैं वोटों के लिए नहीं कौम के लिए लड़ रहा हूँ! “अल्लाह की कसम.. अगर हिन्दुओं को मेरे जलसे के बराबर इजाजत दी तो.. ऐसे हालात पैदा कर दूंगा कि संभालना मुश्किल हो जाएगा” ये पंजाब के पूर्व DGP और पंजाब सरकार की मंत्री रजिया सुल्ताना के पति मोहम्मद मुस्तफा है।”

Punjab Election 2022 की तारीख में बदलाव

बता दें कि पंजाब चुनाव के लिए मतदान की तारीख में बदलाव किया गया था। पहले जहां 14 फरवरी को मतदान होना था वहीं अब यह 20 फरवरी को होगा। इस बाबत चुनाव आयोग ने जानकारी दी थी कि पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Elections 2022) 20 फरवरी को होंगे।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here