Navjot Singh Sidhu के सलाहकार Mohammad Mustafa की हो सकती है गिरफ्तारी, हिंदुओं पर टिप्‍पणी को लेकर FIR दर्ज

0
474

Punjab Election 2022: पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष Navjot Singh Sidhu के सलाहकार Mohammad Mustafa के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। बता दें कि एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्‍होंने विवादित बयान दिया था। गौरतलब है कि Mohammad Mustafa सिद्धू के सलाहकार साथ पंजाब के पूर्व DGP और राज्‍य सरकार की मंत्री रजिया सुल्ताना (Razia Sultana) के पति भी हैं।

1Mohammad Mustafa

सोशल मीडिया पर शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कह रहे थे कि मैं अल्लाह की कसम खाकर कहता हूं कि मैं एक कौमी फौजी और सिपाही हूं। मैं आरएसएस का एजेंट नहीं हूं जो डर के घर में छिप जाऊंगा अगर इन्होंने दोबारा ऐसी हरकत की तो खुदा की कसम उनके घर में घुसकर उनको मारूंगा।

मुझे संभालना मुश्किल हो जाएगा: Mohammad Mustafa

Mohammad Mustafa Punjab Election 2022:

उसी वीडियो में मोहम्मद मुस्तफा ने आगे कहा था कि आज में सिर्फ वार्निंग दे रहा हूं। मैं वोटों के लिए नहीं लड़ रहा हूं, मैं कौम के लिए लड़ रहा हूं। मैं पंजाब पुलिस और जिला प्रशासन को भी बताना चाहता हूं कि अगर दोबारा ऐसी हरकत हुई और मेरे जलसे के बराबर में अगर हिंदुओं को इजाजत दी गई तो मैं ऐसे हालात पैदा करूंगा कि संभालना मुश्किल हो जाएगा।

BJP और AAP ने किया वार

sambit patra
sambit patra

Mohammad Mustafa के इस बयान को लेकर बीजेपी ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा था। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने ट्वीट किया था, ‘‘मैं वोटों के लिए नहीं कौम के लिए लड़ रहा हूँ! “अल्लाह की कसम.. अगर हिन्दुओं को मेरे जलसे के बराबर इजाजत दी तो.. ऐसे हालात पैदा कर दूंगा कि संभालना मुश्किल हो जाएगा” ये पंजाब के पूर्व DGP और पंजाब सरकार की मंत्री रजिया सुल्ताना के पति मोहम्मद मुस्तफा है।”

वहीं AAP नेता राघव चड्ढा ने कहा था कि पूर्व डीजीपी मुस्तफा की भड़काऊ टिप्पणी का मकसद पंजाब की शांति, सद्भाव, कानून व्यवस्था को भंग करना है। मुस्तफा कोई आम आदमी नहीं हैं, वो नवजोत सिद्धू के सलाहकार हैं, चन्नी के करीबी और कांग्रेस की मंत्री रजिया सुल्ताना के पति हैं। उनका बयान पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत के खिलाफ है।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here