Punjab Election 2022: मशहूर अभिनेता Sonu Sood की कार जब्त, घर से बाहर निकलने पर होगी कानूनी कार्रवाई

0
327
Sonu Sood
Sonu Sood

Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए रविवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इस बीच मशहूर अभिनेता सोनू सूद से जुड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक सोनू सूद की कार को जब्द कर लिया गया है। मोगा जिले के पीआरओ प्रभदीप सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि सोनू सूद एक पोलिंग बूथ में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान उनकी कार को जब्त कर घर भेज दिया गया। घर से बाहर निकलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Punjab Election 2022: सोनू सूद ने लगाया अकाली दल पर आरोप

अब इस मामले में सोनू सूद का भी बयान आया है। उन्होंने कहा कि हमें विभिन्न बूथों पर विपक्ष, खासकर अकाली दल के लोगों द्वारा धमकी भरे कॉलों के बारे में पता चला। कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे हैं। इसलिए यह हमारा कर्तव्य है कि हम जांच करें और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करें। इसलिए हम बाहर गए थे। अब, हम घर पर हैं। हम चाहते हैं कि निष्पक्ष चुनाव हों। बता दें कि पंजाब के 117 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए 20 फरवरी यानि आज एक ही चरण में मत डाले जा रहे हैं। मतदाता आज राजनीतिक दलों के 1,304 प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला अपने मत से करेंगे।

sonu 1
Punjab Election 2022: Sonu Sood

Punjab Election 2022: Sonu Sood की बहन लड़ रही हैं चुनाव

गौरतलब है कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद मोगा से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही हैं। पंजाब की मोगा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर को विधानसभा चुनाव में जीत की उम्मीद है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मैं आज के लिए सकारात्मक महसूस कर रही हूं। विदेशों से भी बहुत सारे लोग फोन कर रहे हैं और मेरे समर्थन के लिए उत्साहित हैं। उनमें से कई ने मुझे वोट देने का आश्वासन दिया है। अगर लोग सोचते हैं कि सोनू सूद एक स्टार हैं, तो यह मेरे लिए केक पर एक आइसिंग है।

उन्होंने कहा कि मैंने लोगों के कल्याण के लिए बहुत काम किया है। हमने कई सामाजिक कार्य किए हैं। मुझे नहीं लगता कि किसी अन्य उम्मीदवार ने इतना सामाजिक कार्य किया है। बताते चलें कि इस साल 10 जनवरी को अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद पंजाब के मोगा में कांग्रेस में शामिल हुईं।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here