Punjab Election 2022: Captain Amarinder Singh ने 22 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की, पटियाला शहर से लड़ेंगे स्वयं चुनाव

0
353
Amarinder-Singh,Punjab Election 2022
Amarinder Singh

Punjab Election 2022: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री Captain Amarinder Singh ने 22 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में कैप्टन भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं। गठबंधन के तहत वो 37 सीटों पर चुनाव में उतरेंगे। उनकी पार्टी की तरफ से अगली लिस्ट 2 दिन बाद जारी की जाएगी। जानकारी के अनुसार कैप्टन स्वयं पटियाला शहर विधानसभा सीट से चुनाव में उतरने वाले हैं।

Punjab Election 2022: ‘Mustafa को जेल में होना चाहिए’

Punjab Election 2022: पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ एफआईआर पर पंजाब के पूर्व सीएम और पंजाब लोक कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि इस आदमी (मुस्तफा) को सलाखों के पीछे होना चाहिए। मैंने वीडियो सुना… वह पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश कर रहा है।

Mohammad Mustafa की हो सकती है गिरफ्तारी

Mohammad Mustafa, Punjab Election 2022:

Punjab Election 2022: पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष Navjot Singh Sidhu के सलाहकार Mohammad Mustafa के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। बता दें कि एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्‍होंने विवादित बयान दिया था। गौरतलब है कि Mohammad Mustafa सिद्धू के सलाहकार साथ पंजाब के पूर्व DGP और राज्‍य सरकार की मंत्री रजिया सुल्ताना (Razia Sultana) के पति भी हैं।

सोशल मीडिया पर शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कह रहे थे कि मैं अल्लाह की कसम खाकर कहता हूं कि मैं एक कौमी फौजी और सिपाही हूं। मैं आरएसएस का एजेंट नहीं हूं जो डर के घर में छिप जाऊंगा अगर इन्होंने दोबारा ऐसी हरकत की तो खुदा की कसम उनके घर में घुसकर उनको मारूंगा।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here