Punjab Election 2022 को लेकर Gajendra Shekhawat ने किया बड़ा दावा, बोले- हमारा गठबंधन 117 सीटों पर रचेगा इतिहास

0
321
Gajendra Shekhawat on Punjab Election 2022
Gajendra Shekhawat on Punjab Election 2022

Punjab Election 2022: पंजाब में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और आगामी चुनाव को लेकर BJP ने दावा किया है कि पार्टी का गठबंधन पंजाब में इतिहास बनाएगा। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra S Shekhawat) ने कहा कि भाजपा-पंजाब लोक कांग्रेस गठबंधन पटियाला सहित सभी 117 सीटों पर इतिहास रचेगा क्‍योंकि राज्य और देश की सुरक्षा पंजाब के लोगों के लिए महत्वपूर्ण रही है और गठबंधन निश्चित रूप से सरकार बनाएगा। बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की पार्टी Punjab Lok Congress और Sukhdev Singh Dhindsal की SAD-Sanyukt के साथ गठबंधन किया है।

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के दो सीटों से चुनाव लड़ने पर पंजाब भाजपा प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि अगर उन्हें एक जगह में खतरा नहीं होता तो उन्हें दो जगह से चुनाव नहीं लड़ना पड़ता। बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव में बीजेपी 65 सीटों पर, पंजाब लोक कांग्रेस 37 सीटों पर और एसएडी-संयुक्त 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

Punjab Election 2022: चन्नी की लड़ाई सिद्धू के साथ है

Gajendra Shekhawat on Punjab Election 2022
Gajendra Shekhawat on Punjab Election 2022

पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के दो सीटों से चुनाव लड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने कहा कि सभी जानते हैं कि चन्नी की लड़ाई सिद्धू के साथ है, तो वे लड़ते रहें। किसी को घबराहट होती है तभी वो और किसी सीट से लड़ता है। पंजाब को सुरक्षित सरकार की ज़रुरत है। मुख्यमंत्री चेहरे पर अभी फैसला नहीं हुआ है।

उन्‍होंंने यह भी कहा कि सिद्धू की पॉज़िशन कमज़ोर हो गई है जो पहले थी वो नहीं रही है। मंत्री बनना और मुख्यमंत्री बनना दोनों अलग है…एक मंत्रालय चलाना अलग है और सरकार चलाना अलग, चन्नी की एक लीमिट है और वो उस लीमिट तक पहुंच चुका है, वे उससे ज़्यादा नहीं जा सकता।

Navjot Singh Sidhu & Charanjit Singh Channi
Navjot Singh Sidhu & Charanjit Singh Channi

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here