Goa Election 2022: Sanjay Raut का Congress पर तंज, बोले- उनसे उधार लेना पड़ेगा आत्मविश्वास

0
291
sanjay raut
sanjay raut

Goa Election 2022: गोवा विधानसभा चुनाव में गठबंधन न करने को लेकर शिवसेना नेता Sanjay Raut ने महाराष्ट्र में अपने साथी कांग्रेस पर निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका जी से मेरी कई बार बात हुई लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा। इतना आत्मविश्वास उनके पास कहां से आ रहा है मुझे ये नहीं समझ आता। अगर ऐसा है तो उनसे आत्मविश्वास उधार लेना पड़ेगा। कांग्रेस को लगता है कि वे अकेले बहुमत के साथ जीत जाएंगे।

बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने कांग्रेस से अगामी विधानसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी और NCP के साथ गठबंधन करने की बात कही थी लेकिन Congress के साथ गठबंधन ना होने के बाद अब शिवसेना गोवा विधानसभा चुनाव में एनसीपी के साथ मिलकर 10-15 सीटों पर चुनाव में उतरेगी।

संजय राउत ने BJP पर किया वार

Sanjay Raut
Sanjay Raut (File Photo)

पूर्व मुख्‍यमंत्री Manohar Parrikar के बेटे Utpal Parrikar के निर्दलीय चुनाव लड़ने के फैसले पर उन्‍होंने कहा कि अब पणजी में लड़ाई बेईमानी और ईमानदारी के बीच होगी क्योंकि गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने घोषणा की है कि वह पणजी निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

निर्दलीय Goa Election 2022 लड़ेंगे Utpal Parrikar

Utpal Parrikar
Utpal Parrikar

गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Election 2022) से पहले बीजेपी को एक जोरदार झटका लगा है। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे Utpal Parrikar ने निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ना का फैसला किया है। दिवंगत मनोहर पर्रिकर के पुत्र उत्पल पर्रिकर ने शुक्रवार को कहा था कि मैं पणजी निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा। बता दें कि गुरुवार को बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की थी और उसमें उत्पल पर्रिकर का नाम नहीं था।

Utpal Parrikar on Goa Election 2022
Utpal Parrikar

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here