Election Results Reaction: “ना साइकिल, ना हाथी, ना हाथ बा…उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ बा”

0
445
Bhartiya Janta Party
Bhartiya Janta Party

Election Results Reaction: “ना साइकिल, ना हाथी, ना हाथ बा…उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ बा”… गोरखपुर से BJP के सांसद Ravi Kishan ने उत्तर प्रदेश में पार्टी की जीत पर उक्‍त बातें कही। बीजेपी के बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए लखनऊ के पार्टी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ता होली खेल रहे हैं और साथ ही यूपी में का बा? यूपी में बाबा के नारे लगाते हुए दिख रहे हैं। अभी तक जो भी रुझान दिख रहे हैं उसके अनुसार भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। ऐसा पहली बार होगा जब इतने बड़े सूबे में भारतीय जनता पार्टी की सरकार फिर से बनेगी और योगी आदित्‍यनाथ शपथ ग्रहण करेंगे।

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने सोच लिया कि राम राज्य लाना है और राम राज्य की शुरूआत हो गई है। एक नया उत्तर प्रदेश, एक नया भारत उस दिशा में प्रदेश की जनता ने भविष्य चुना है।

Election Results Reaction: विकास और गुड गवर्नेंस पर मिला आशीर्वाद

Election Results Reaction: अखिलेश यादव के EVM वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा को विकास और गुड गवर्नेंस के मुद्दों पर आशीर्वाद दिया है। यह एक फैशन बन गया है कि जब कोई विपक्षी दल हारता है तो वह भाजपा की जीत को पचा नहीं पाते हैं और तरह-तरह के आरोप लगाते हैं।

Election Results Reaction: उत्तराखंड में बीजेपी की पुन: वापसी पर भाजपा के वरिष्‍ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सरकार तो हम दो तिहाई बहुमत से बनाने ही वाले थे।

Election Results Reaction : BJP wins the election

मोदी जी ने जनता को जो विश्वास दिलाया था, उसे पूरा किया। पुष्कर सिंह धामी ने भी बहुत कम समय में अपनी एक छवि बनाई। जनता ने भाजपा सरकार में विकास देखा है। कैलाश विजयवर्गीय देहरादून में संवाददाताओं से बात कर रहे थें।

Election Results Reaction: मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इन चुनाव परिणामों से साफ हुआ कि तुष्टीकरण की राजनीति अब नहीं चलेगी। आतंक और गुंडागर्दी फैलाने वालों का अब राजनीति में स्थान नहीं है। यह चुनाव संप्रदायवाद और जातिवाद से ऊपर उठा है। मोदी जी के प्रति विश्वास के रूप में जनता ने BJP को आशीर्वाद दिया।

Election Results Reaction: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज जनता ने एक ऐतिहासिक विजय भाजपा को दी है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत और भारत के साथ अन्य राज्यों में जहां भाजपा की डबल इंजन की सरकार है वहां जनता की प्रगति, विकास और विश्वास पर पूर्ण रूप से खड़ी हुई है।

Election Results Reaction: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता रमन सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में योगी जी ने कानून व्यवस्था को सुधारा, माफिया राज को समाप्त किया, महिलाओं को सुरक्षा का माहौल दिया। इसका परिणाम है कि पूरे यूपी में भाजपा प्रचंड बहुमत की तरफ बढ़ रही है।

उधर कर्नाटक में भी बीजेपी के पार्टी कार्यालय में जश्‍न का माहौल देखा गया। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर के रुझानों में बीजेपी के आगे होने पर बेंगलुरु में पार्टी कार्यालय के बाहर पार्टी समर्थक जश्न मना रहे हैं।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

Election Results से संबंधित खबरें:

Uttarakhand Poll Results 2022 Live । Election Results 2022 Live Updates। Punjab Election Result 2022 Live Updates । Goa Election Result 2022 Live Updates Manipur Election 2022 Result Live Update

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here