Home Tags Election results up 2022

Tag: election results up 2022

Goa Election Result: गोवा दौरे पर BJP प्रभारी और केंद्रीय ऑब्जर्वर...

0
Goa Election Result: गोवा बीजेपी ने कहा है कि केंद्रीय पर्यवेक्षक सभी निर्वाचित विधायकों से मिलने के लिए राज्य का शनिवार को दौरा करेंगे और बीजेपी का समर्थन करने वाले 3 निर्दलीय उम्मीदवारों से भी बातचीत करेंगे।

UP Election Result Reaction: हार के बाद Akhilesh Yadav ने किया...

0
UP Election Result Reaction: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की शानदार जीत के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का पहला बयान सामने आया है।

Assembly Election Result 2022: 4 राज्यों में खिला कमल, पंजाब में...

0
Assembly Election Result 2022: देश के पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्व संपन्न हो गया है, पांचों राज्यों में कांग्रेस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है।

Election Results Reaction: “ना साइकिल, ना हाथी, ना हाथ बा…उत्तर प्रदेश...

0
Election Results Reaction: "ना साइकिल, ना हाथी, ना हाथ बा…उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ बा''... गोरखपुर से BJP के सांसद Ravi Kishan ने उत्तर प्रदेश में पार्टी की जीत पर उक्‍त बातें कही।

West Bengal Civic Poll Results : ममता दीदी ने लगाई हैट्रिक,...

0
West Bengal Civic Poll Results : ममता दीदी ने लगाई हैट्रिक, TMC ने 108 में से 93 सीटों पर किया कब्जा।

West Bengal Civic Poll Results: निकाय चुनाव को लेकर मतगणना जारी,...

0
West Bengal Civic Poll Results : पश्चिम बंगाल में हुए निकाय चुनाव के बाद आज पश्चिम बंगाल के लिए बड़ा दिन है, 2 मार्च सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!