Home Tags Punjab Election Result

Tag: Punjab Election Result

Simranjit Singh Mann की जीत से क्या फिर गूंजेगी ‘खालिस्तान’ की...

0
Simranjit Singh Mann: देश के 6 राज्यों में लोकसभा की 3 और विधानसभा की 7 सीटों के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे कल जारी कर दिए गए हैं।

Charanjit Singh Channi को केजरीवाल का करारा जवाब, एक ‘बिहारी’ को...

0
Kunwar Vijay Pratap Singh: विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने यूपी-बिहार के लोगों को लेकर अमर्यादित...

Punjab Election Result: जीत का जश्न मनाने दिल्ली पहुंचे Bhagwant Mann,...

0
Punjab Election Result: पंजाब में ऐतिहासिक जीत के बाद राज्य के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की।

Punjab Election Result: कमजोर नेतृत्व व आपसी गुटबाजी, क्या रही Congress...

0
Punjab Election Result: उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों के चुनाव परिणाम सामने आ चुकी है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई है जबकि पंजाब में आम आदमी पार्टी ने पहली बार प्रचंड जीत हासिल की है।

Punjab Election Result 2022: पंजाब में बंपर जीत के बाद Bhagwant...

0
Punjab Election Result 2022: राज्य में बंपर जीत के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने शुक्रवार को दिल्ली जा रहे हैं।

Punjab Election Result 2022: पंजाब में AAP की सुनामी में बह...

0
Punjab Election Result 2022: अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब विधानसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बंपर जीत हासिल की है।

Punjab Election Result 2022 Live Updates: भदौड़ से चन्नी हारे, AAP...

0
Punjab Election Result 2022 Live Updates: पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना 8 बजे सुबह से शुरू हो गई है। 16वें पंजाब विधानसभा चुनाव में 117 सीटों के लिए बहुकोणीय मुकाबले में 1,304 उम्मीदवारों का किस्मत ईवीएम और पोस्टल बैलेट में बंद है, जिसकी गिणती हो रही है।

Election Results Reaction: “ना साइकिल, ना हाथी, ना हाथ बा…उत्तर प्रदेश...

0
Election Results Reaction: "ना साइकिल, ना हाथी, ना हाथ बा…उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ बा''... गोरखपुर से BJP के सांसद Ravi Kishan ने उत्तर प्रदेश में पार्टी की जीत पर उक्‍त बातें कही।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!