Home Tags Up election result 2022

Tag: up election result 2022

UP MLC Elections 2022: यूपी में 36 MLC सीटों के लिए...

0
UP MLC Elections 2022: यूपी की 36 एमएलसी सीटों पर शनिवार सुबह 8 बजे से मतदान जारी है, इसके लिए 95 उम्मीदवार मैदान में हैं।

Bulldozer in Action: सपा नेता के घर पर चला बाबा का...

0
Bulldozer in Action: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार 2.0 के साथ-साथ बुलडोजर भी दमदार वापसी कर चुका है। बाबा का बुलडोजर लगातार एक्टिव मोड पर है।

Yogi Cabinet 2.O में K.P. Maurya  और Brajesh Pathak बने डिप्टी...

0
Yogi Cabinet 2.0: उत्तर प्रदेश में योगी 2.0 की शुरुआत हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास पहले की तरह इस बार भी दो डिप्टी सीएम हैं।

Yogi Cabinet 2.0 में किन चेहरों को मिलेगी जगह? यहां देखें...

0
Yogi Cabinet 2.0: भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ के दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में भव्य शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी पूर्ण हो गई है।

UP Election Result: Yogi Adityanath ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को सौंपा...

0
UP Election Result: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को लखनऊ में राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को इस्तीफा सौंप दिया है।

UP Election Result Reaction: हार के बाद Akhilesh Yadav ने किया...

0
UP Election Result Reaction: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की शानदार जीत के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का पहला बयान सामने आया है।

Assembly Election Result 2022: 4 राज्यों में खिला कमल, पंजाब में...

0
Assembly Election Result 2022: देश के पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्व संपन्न हो गया है, पांचों राज्यों में कांग्रेस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है।

UP Election Result 2022: मुलायम सिंह यादव की बहू ने CM...

0
UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना खत्म हो गयी है। प्रदेश में योगी सरकार की वापसी हुई है।

UP Election Result 2022: लखीमपुर खीरी में बीजेपी नेता के बेटे...

0
UP Election Result 2022: लखीमपुर खीरी जिसे मीनी पंजाब भी कहा जाता है। कयास लगाए जा रहे थे कि पंजाब में बीजेपी की सूखी पड़ी जमीन लखीमपुर खीरी

Manipur Election Results Reaction: जीत पर N. Biren Singh ने जनता...

0
Manipur Election Results Reaction: मणिपुर में 28 फरवरी और 5 मार्च को हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार राज्य में वापसी कर रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!