UPTET Paper Leak मामले में दो नए युवकों की गिरफ्तारी, गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज किया गया मुकदमा

0
266
Pune News: पुणे में 20 करोड़ की फिरौती के लिए मासूम को उतारा मौत के घाट, 2 पड़ोसी गिरफ्तार
Pune News: पुणे में 20 करोड़ की फिरौती के लिए मासूम को उतारा मौत के घाट, 2 पड़ोसी गिरफ्तार

UPTET Paper Leak: उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित UPTET 2021 की परीक्षा पेपर लीक होने के कारण पहले रद्द कर दी गई थी। दरअसल, पेपर लीक मामले को लेकर अब तक कार्रवाई की जा रही है। लगातार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। पेपर लीक के समय सीएम योगी ने कहा था कि अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी।

Coffee Tutorial YouTube Thumbnai

UPTET Paper Leak: दो नए युवकों की हुई गिरफ्तारी

मेरठ STF द्वारा पेपर लीक मामले में दो नए आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा बुढाना क्षेत्र से राहुल और अरविंद राणा नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। अरविंद राणा जनपद शामली का ही रहने वाला है, इससे पहले भी टीईटी पेपर लीक मामले में जनपद शामली से मोनू और उसके दो साथियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब तक शामली जनपद से पेपर लीक मामले को लेकर कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Arrested

UPTET Paper Leak: यूपी समेत बिहार के अपराधी भी शामिल

पेपर लीक के कुछ दिनों बाद ही 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें लखनऊ में 4, मेरठ में 3, वाराणसी और गोरखपुर से 2, कौशाम्बी से 1 और प्रयागराज से 13 लोगों को पकड़ा गया है। ADG Law And Order ने बताया था कि UPTET का पेपर परीक्षा एजेंसी से ट्रेजरी के बीच लीक हुआ। इस पेपर लीक में यूपी के अलावा बिहार के अपराधी भी शामिल हैं।

संबंधित खबरें:

UPTET में दूसरे के बदले परीक्षा देने वाले 10 ‘मुन्ना भाई’ गिरफ्तार, लेते थे मोटी रकम

UPTET Final Answer Key 2021 जल्द हो सकता है जारी, ऐसे करें चेक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here