Kanpur News: मुस्लिम युवक ने घर पर लगाया BJP का झंडा, पड़ोसियों ने घर में घुसकर पीटा

0
292
Kanpur News
Kanpur News

Kanpur News: राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर कटाक्ष करती रहती हैं। पक्ष और विपक्ष एक दूसरे की नीतियो को लेकर हमलावर रहते हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश में जनता के ऊपर राजनीति का जुनून सवार है। यहां पर बीजेपी का साथ देने वालों को लोग पीट रहे हैं। वहीं पीट पीटकर हत्या भी कर रहे हैं। कानुपर से एक खबर सामने आ रही है, जहां पर बीजेपी समर्थक मुस्लिम युवक को पड़ोसियों ने घर में घुसकर खूब पीटा। पीड़ित का आरोप है कि उसे बीजेपी का साथ देने के लिए सजा मिल रही है।

Kanpur News: पीड़ित शकील अहमद का आरोप

Kanpur News
Kanpur News

कानपुर के किदवई नगर की जूही लाल कॉलोनी में रहने वाले शकील अहमद का कहना है कि वो 2013 से ही बीजेपी से काफी प्रभावित हैं। पीएम मोदी के काम करने का अंदाज उसे काफी पसंद है। तभी से वो बीजेपी का समर्थक बन गया। ऐसे में उसके पड़ोसी हर दिन उसे मारने की धमकी देते थे। एक दिन मौका देखकर शकील अहमद को पीट दिया।

शकील अहमद का आरोप है कि उसके पड़ोसी उसको इस बात के लिए मारते हैं क्योंकि उसने घर में बीजेपी का झंडा लगा दिया है। पीड़ित कहता है, मैं बीजेपी का पहले से समर्थक हूं। मैं 2013 से बीजेपी का समर्थक हूं पीएम मोदी को पसंद करता हूं। इस बार विधान सभा चुनाव में मैंने अपने घर पर बीजेपी का झंडा लगाया जबकि बाकी पूरे मोहल्ले ने कांग्रेस का झंडा लगाया था।

Kanpur News: घर पर लगाया था बीजेपी का झंडा

Kanpur News
Kanpur News

मैंने बीजेपी का झंडा लगाया इसलिए मेरे पड़ोसी शहनवाज ने मुझे अपने घर के साथ मिलकर जमकर पीटा जिसकी मैंने एफआईआर करवाई है। पड़ोसियों का कहना है कि अगर यहां रहना है तो हमारी तरफ रहना पड़ेगा पुलिस इस मामले में कुछ बोल तो नहीं रही है लेकिन शाहनवाज समेत पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज कर लिया पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि अभी हाल ही में कुशीनगर के रामकोला थाने के कठघरी गांव में बीजेपी समर्थक बाबर की हत्या हुई थी। यहां पर बाबर बीजेपी के जीत में इतना मग्न था कि उसने लोगों के बीच मिठाई बांटी। पर बाबर की ये खुशी मुहल्ले वालों को हजम नहीं हुई तो उसकी हत्या कर दी थी।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here