Congress के 137वें स्थापना दिवस पर बोलींं Sonia Gandhi- आज देश का आम नागरिक डरा हुआ है

0
1008
Congress President Sonia Gandhi Pic ANI
Congress President Sonia Gandhi (Pic: ANI)

देश की सबसे पुरानी पार्टी Congress का मंगलवार को 137वां स्थापना दिवस है। इस अवसर पर कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष Sonia Gandhi ने ध्वजारोहण किया और वरिष्‍ठ नेताओं से मिलीं। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi और महासचिव Priyanka Gandhi समेत पार्टी के कई वरिष्‍ठ नेता मौजूद रहे।

Congress 137th Foundation Day1
Congress President Sonia Gandhi (Pic: ANI)

Indian National Congress के 137वें स्थापना दिवस पर संबोधन के दौरान सोनिया गांधी ने कहा कि आज देश का आम नागरिक डरा हुआ है और कुछ लोगों द्वारा हमारी गंगा-जमुना तहजीब को मिटाने की कोशिश की जा रही है। उन्‍होंने कहा, “हमारी गंगा जमुनी संस्कृति को मिटाने की नापाक कोशिश की जा रही है। देश का आम नागरिक खुद को असुरक्षित और भयभीत महसूस कर रहा है।”

उन्‍होंने यह भी कहा, ”लोकतंत्र और संविधान को दरकिनार कर तानाशाही चल रही है। देश की विरासत को मिटाने की कांग्रेस किसी को कभी भी इजाज़त नहीं देगी।”

Congress 137th Foundation Day

संबित पात्रा का Congress पर तंज

कांग्रेस के 137वें स्थापना दिवस पर जब सोनिया गांधी ध्वजारोहण कर रही थी तब ही झंडा नीचे गिरकर उनके हाथ में आ गया। जिसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को लेकर बहुत सारे लोग कांग्रेस पर तंज कस रहे हैंं। बीजेपी के राष्‍ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस को लेकर लिखा, ”गिरते गिरते आख़िर पूरा गिर ही गया। …”


यह भी पढ़ें: Harish Rawat ने Rahul Gandhi के साथ बैठक के बाद कहा, ”कदम-कदम बढ़ाए जा, Congress के गीत गाए जा”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here