CM Uddhav Thackeray ने परम बीर सिंह पर किया कटाक्ष, कहा- हमारे पास एक ऐसा शिकायतकर्ता है जो लापता है

0
513
Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को राज्य में एक कार्यक्रम में मुंबई के पूर्व शीर्ष पुलिस अधिकारी परम बीर सिंह पर कटाक्ष किया। कार्यक्रम में जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ द्वारा एक ऐसे मामले का जिक्र करने के बाद जहां आरोपी 1958 से फरार है , ठाकरे ने कहा कि इस राज्य में, हमारे पास एक शिकायतकर्ता है जो लापता है।बता दें कि ऐसी आशंकाएं हैं कि परम बीर सिंह देश से भाग चुके हैं।

सीएम ठाकरे महाराष्ट्र में बॉम्बे हाईकोर्ट के संभाजीनगर-औरंगाबाद खंडपीठ के हाईकोर्ट एनेक्सी भवन में दो नए विंग के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे। केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू, CJI एनवी रमना और सुप्रीम कोर्ट के अन्य सीनियर जज भी मंच पर मौजूद थे।

जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने सालों से लंबित मामलों का किया था जिक्र

जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने सालों से लंबित कई मामलों के बारे में बोलते हुए अपने भाषण में एक किस्सा साझा किया। उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र के संगोला तालुका में एक ऐसा मामला है जहां आरोपी 1958 से फरार है। भगवान जाने कि आरोपी अभी आसपास है या नहीं।”

ठाकरे ने परम बीर सिंह का नाम लिये बिना किया तंज

इसके बाद ठाकरे ने मुंबई के पूर्व शीर्ष पुलिस अधिकारी परम बीर सिंह का नाम लिये बिना तंज किया। उन्होंने कहा, “जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ ने एक ऐसे मामले की ओर इशारा किया जहां आरोपी 1958 से फरार है। लेकिन इस राज्य में, हमारे पास एक शिकायतकर्ता है जो लापता है। उसने शिकायत की और अब लापता है। इस पर गौर करने की जरूरत है।”

बता दें कि परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ भ्रष्टाचार और पुलिस के काम में हस्तक्षेप के कुछ आरोप लगाए थे।

यह भी पढ़ें: Vaccination Compulsary है नहीं तो कॉलेज में नहीं मिलेगा प्रवेश- Uddhav Thackeray, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #VaccinationIsNotCompulsary

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here