Home Tags Parambir Singh

Tag: Parambir Singh

Supreme Court: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह ने SC...

0
पुनीत बाली ने कहा मेरे पत्र लिखने के बाद ही FIR दर्ज की गई। CBI मामले की जांच के लिए तैयार है।

राजीव गांधी हत्याकांड: SC ने कहा दोषी पेरारिवलन को आचरण और...

0
32 साल बाद आजीवन कारावास की सजा काट रहे पेरारिवलन जमानत मिल गई। सुप्रीम कोर्ट आदेश के बाद वह पेरोल पर है

Parambir Singh को राहत, नहीं दाखिल की जाएगी चार्जशीट; अगली सुनवाई...

0
Parambir Singh को अदालत से राहत मिली है। SG तुषार मेहता ने सीबीआई का पक्ष रखा। वहीं परमबीर की तरफ से पुनीत...

पीएम मोदी ने किया Jewar Airport का शिलान्यास, पढ़ें 25 नवंबर...

0
APN Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज जेवर एयरपोर्ट (Jewar Airport) का शिलान्यास किया। किसान आंदोलन की तपिश के...

Parambir Singh ने कोर्ट में बताया जान का खतरा, बोले महाराष्ट्र...

0
कोर्ट से भगोड़ा घोषित होने के बाद मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर Parambir Singh वापस मुंबई लौट आये हैं। पुलिस कमिश्नर के पद से डीजी होमगार्ड के पद पर तबादले के बाद से परमबीर सिंह बिना किसी सूचना के गायब हो गये थे। कोर्ट ने कई मामलों में परमबीर सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। जिसके बाद से परमबीर सिंह की तलाश जारी थी।

Parambir Singh पर एक और आरोप, मुंबई हमले के दोषी Ajmal...

0
मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के मामले में एक और सनसनीखज खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस के ही एक रिटायर्ड एसीपी शमशेर खान पठान ने परमबीर सिंह पर आरोप लगाते हुए एक खत लिखा है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि मुंबई हमले (26/11) के वक्त पकड़े गये इकलौते आतंकी अजमल आमिर कसाब का फोन परमबीर सिंह ने अपने पास रख लिया था और उसे जांच के लिए ATS के जांच अधिकारी रमेश महाले को नहीं दिया।

Mumbai Police ने अपने पूर्व कमिश्नर Parambir Singh को भगोड़ा घोषित...

0
पर उन्हें भगौड़ा करार दिया है। अगर परमबीर सिंह जल्द ही मुंबई पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करते हैं तो उनकी संपत्तियों को मुंबई पुलिस जब्त कर लेगी।

Mumbai के भगोड़े पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के खिलाफ तीसरा...

0
Mumbai के भगोड़े पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ कोर्ट ने बुधवार को एक और गैर जमानती वारंट जारी किया। इसके साथ ही IPS परमबीर सिंह के खिलाफ जारी किया गया यह तीसरा गैर-जमानती वारंट है। कोर्ट ने परमबीर सिंह के खिलाफ आज यह वारंट एक फिरौती के मामलों में जारी किया है।

Sachin Wajhe ने कहा, पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के कहने...

0
Sachin Wajhe ने मुंबई क्राइम ब्रांच की हुई पूछताछ के दौरान कथिततौर पर पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर वसूली जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं। देश के जानमाने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक रखने और साजिश करने के आरोप में जेल में बंद सचिन वाझे ने क्राइम ब्रांच को पूछताछ में बताया है कि पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह पर आरोप लगाया है कि उनके कहने पर क्रिकेट सट्टेबाजों से भारी रकम की वसूली की जाती थी।

Anil Deshmukh Corruption Case: पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh अपने आरोपों...

0
Anil Deshmukh Corruption Case में एक दिलचस्प मोड़ उस वक्त आ गया, जब खुद को पीड़ित और अनिल देशमुख को भ्रष्टाचारी बताने वाले मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh अपने लगाये आरोपों से पलट गये।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!