Share Market: कारोबार में दिखी तेजी, BSE Sensex 318 अंक ऊपर, NIFTY 99 अंक मजबूत

Share Market: शेयर कारोबार में आज ज्‍यादातर शेयर हरे निशान पर ब्लिंक कर रहे हैं। इनमें पावरग्रिड, टेकेम, टाटा स्‍टील, एनटीपीसी, आईसीआईसीआई,एचडीएफसी, सनफार्मा

0
349
Share Market: top News hindi
Share Market

ग्लोबल बाजारों से अच्छे संकेत का असर आज यानी मंगलवार को शेयर कारोबार पर साफ देखने को मिल रहा है। सुबह 9.25 बजे बीएसई सेंसेक्‍स ने 318 अंकों की बढ़त के साथ कारोबार किया। वहीं निफ्टी 99 अंक ऊपर चढ़ा।वहीं बीते सोमवार के ट्रेडिंग सेशन में यूरोप के बाजारों में मिलाजुला कारोबार देखने को मिला। यूके में करीब 1 फीसदी और फ्रांस में आधे परसेंट की तेजी देखने को मिली। आज घरेलू बाजार में भी दमदार तेजी देखने को मिली है और ये इंडेक्स 318 कों की तेजी के साथ हरे निशान पर ट्रेड कर रहा है।

Share Market: ज्‍यादातर शेयर पहुंचे हरे निशान पर

शेयर कारोबार में आज ज्‍यादातर शेयर हरे निशान पर ब्लिंक कर रहे हैं। इनमें पावरग्रिड, टेकेम, टाटा स्‍टील, एनटीपीसी, आईसीआईसीआई,एचडीएफसी, सनफार्मा आदि हैं।वहीं आईटीसी और एशियन पेंटस अभी कमजोर दिख रहे हैं।

Share Market: सोना और चांदी दोनों स्थिर

सरार्फा कारोबार कल से स्थिर है। राजधानी दिल्‍ली के सरार्फा बाजार में आज 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 48,000 रुपये है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव 57,800 रुपये बना हुआ है। दोनों ही धातुओं के दाम आज भी स्थिर हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here